Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

बीजेपी को झटका: नवपाड़ा में टीएमसी की शानदार जीत

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी ने एकबार फिर से राज्य में हुए विधानसभा उपचुनाव में  जीत हासिल की है। सत्ताधारी दल टीएमसी ने कांग्रेस-लेफ्ट और बीजेपी तीनों पार्टियों को झटका देते हुए यह नवपाड़ा सीट पर जीत हासिल कर ली है।

 

बतादें कि जहाँ गुरुवार को केंद्र सरकार अपना आम बजट पेश कर रही है। वहीँ सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को देश भर में हुए उपचुनाव में झटका लग रहा है। पश्चिम बंगाल के नवपाड़ा सीट पर हुए विधानसभा उपचुनाव में राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने बीजेपी, कांग्रेस और लेफ्ट सभी को पछाड़ते हुए बड़ी जात हासिल की है। गुरुवार को हुए मतगणना में टीएमसी उम्मीदवार सुनील सिंह को 63018 वोटों से जीत मिली है।

अपने पूर्वजों का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया- दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज आज से...

यहाँ टीएमसी को बड़ा फायदा इस का भी मिला है क्योंकि मधुसूदन घोष की म्रत्यु से खाली हुयी सीट पर लेफ्ट और कांग्रेस में गढ़बंधन की बात नहीं बन पायी थी जिससे दोनों ने ही अलग लाग प्रत्याशी उतारे थे। यहाँ सीपीएम ने गार्गी चटर्जी को तो कांग्रेस ने गौतम बोस और भाजपा ने संदीप बनर्जी टिकट दिया था। लेकिन टीएमसी के आगे कोई नहीं टिक सका। वहीँ नवपाड़ा में जीत के बाद तृणमूल कांग्रेस ने ट्‍वीट कर जनता का धन्यवाद किया है।

BUDGET 2018: रेलवे को मिला ‘ऊंट के मुंह में जीरा’

राज्य की एक लोकसभा और विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में टीएमसी ने विधानसभा सीट पर कब्जा जमा लिया है, वहीँ हावड़ा के उलुबेरिया लोकसभा सीट के परिणाम आने बाकी है। इसके साथ ही राजस्थान में भी बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। राज्य की मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत हुई है।  

loading...