Breaking News
  • काबूल: PD6 इलाके में डिप्टी सीईओ के घर के पास कार धमाका, 10 लोगों के मारे जाने की खबर
  • सावन का तीसरा सोमवार आज, शिवालयों में भक्तों की लंबी कतार
  • आज शाम 7.30 बजे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का संबंधोन
  • इसरो के पूर्व प्रमुख प्रोफेसर यूआर राव का निधन- पीएम मोदी ने जताया दुख
  • महिला विश्व कप 2017: फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 9 रनों से हराया

टीएमसी नेता ने बीजेपी महिला सांसद से पूछा कि ‘तुम्हारा कितनी बार रेप’ हुआ है?


कोलकाता: रूपा गांगुली के रेप को लेकर दिए गये बयान पर लगातार बयानबाजी जारी है। अब रूपा गांगुली को लेकर टीएमसी के एक नेता ने बेहद ही शर्मनाक बयान दिया है। ममता सरकार में मंत्री ने रूपा गांगुली के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि अबतक उनका कितनी बार रेप हुआ है?

बतादें कि पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में फैली हिंसा पर शुक्रवार को बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने के बयान देकर बखेड़ा खड़ा कर दिया था। जिसपर अब लगातार बदजुबानी जारी है। रूपा गांगुली के बयान पर पलटवार करते हुए टीएमसी सरकार में शिवन देव चटर्जी ने मर्यादा को लांघते हुए बेहद ही घटिया और शर्मनाक बयान दिया है। शिवन देव ने बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के बयान पर पलटवार करते हुए पूछ कि बंगला में रहते उनका कितनी बार रेप हुआ है।

मंत्री के इस तरह के शर्मनाक ओअर घटिया बयान के बाद यह मामला तूल पकड़ रहा है। वहीँ पुरे मामले पर रूपा गांगुली ने के बार फिर से कहा कि टीएमसी और कांग्रेस के नेता अपनी पत्नी और बेटियों को 15 दिन के लिए बंगाल भेजकर देखें कि वो रेप से बच जाती हैं क्या। रूपा ने कहा था कि अगर वो बंगाल में 15 दिन रहकर रेप से बच जाती हैं, तो वे अपना बयान वापस ले लेंगी। वहीँ बा ममता सरकार में मंत्री शिवन देव के बयान ने फिर से आग लगाने वाला काम किया है। बशीरहाट में फैली साम्प्रदायिक हिंसा पर ममता सरकार पूरी तरह घिरी हुई है।

loading...