Breaking News
  • नहाय खाय के साथ प्रकृति और सूर्य की उपासना का पर्व छठ पूजा शुरू
  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज वायु सेना का पहला अभ्यास
  • चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने राष्ट्रपति XiJinping के अगले पांच सालों के कार्यकाल को सहमति दी
  • आज पूरा विश्व मना रहा है United Nations Day, प्रथम विश्वयुद्ध के बाद 1929 में हुआ था गठन

टीएमसी नेता ने बीजेपी महिला सांसद से पूछा कि ‘तुम्हारा कितनी बार रेप’ हुआ है?

कोलकाता: रूपा गांगुली के रेप को लेकर दिए गये बयान पर लगातार बयानबाजी जारी है। अब रूपा गांगुली को लेकर टीएमसी के एक नेता ने बेहद ही शर्मनाक बयान दिया है। ममता सरकार में मंत्री ने रूपा गांगुली के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि अबतक उनका कितनी बार रेप हुआ है?

बतादें कि पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में फैली हिंसा पर शुक्रवार को बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने के बयान देकर बखेड़ा खड़ा कर दिया था। जिसपर अब लगातार बदजुबानी जारी है। रूपा गांगुली के बयान पर पलटवार करते हुए टीएमसी सरकार में शिवन देव चटर्जी ने मर्यादा को लांघते हुए बेहद ही घटिया और शर्मनाक बयान दिया है। शिवन देव ने बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के बयान पर पलटवार करते हुए पूछ कि बंगला में रहते उनका कितनी बार रेप हुआ है।

मंत्री के इस तरह के शर्मनाक ओअर घटिया बयान के बाद यह मामला तूल पकड़ रहा है। वहीँ पुरे मामले पर रूपा गांगुली ने के बार फिर से कहा कि टीएमसी और कांग्रेस के नेता अपनी पत्नी और बेटियों को 15 दिन के लिए बंगाल भेजकर देखें कि वो रेप से बच जाती हैं क्या। रूपा ने कहा था कि अगर वो बंगाल में 15 दिन रहकर रेप से बच जाती हैं, तो वे अपना बयान वापस ले लेंगी। वहीँ बा ममता सरकार में मंत्री शिवन देव के बयान ने फिर से आग लगाने वाला काम किया है। बशीरहाट में फैली साम्प्रदायिक हिंसा पर ममता सरकार पूरी तरह घिरी हुई है।

loading...