Breaking News
  • अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पियो आज करेंगे पीएम मोदी और एस. जयशंकर से मुलाकात
  • WC 2019 : इंग्लैंड को 64 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा ऑस्ट्रलिया
  • WC 2019 : बर्मिंघम के मैदान पर आज भिड़ेंगे न्यूजीलैंड और पाक
  • राज्यसभा में 26 जून को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे पीएम मोदी
  • केंद्रीय गृहमंत्री शाह 26 जून को जाएंगे श्रीनगर, कल करेंगे बाबा बर्फानी के दर्शन

वोटिंग के बाद भी बंगाल में बवाल, BJP नेता को AK 47 से मारी गोली

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले से जारी पश्चिम बंगाल में हिंसक माहौल वोटिंग खत्म होने के बाद भी जारी है। सात चरणों में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान सभी चरण में राज्य के अलग-अलह हिस्सों में व्याप्ता हिंसा हुई। वहीं सोमवार देर रात एक बार फिर कूटबिहार के सिताई ईलाके में बीजेपी नेता और टीएमसी कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, झड़प में गोलीबारी भी हुई है, जिसके चपेट में आने से बीजेपी के तीन कार्यकर्ता घायल हुए हैं। वहीं बीजेपी का आरोप है कि उनके कार्यकर्ता को AK-47 एसॉल्ट राइफल से गोली मारी गई है। गोली बीजेपी कार्यकर्ता के पेट पर लगी है। जो फिलहाल घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

आपको बाते दें कि बंगाल में हिंसा की बात उतनी हैरान नहीं करती है। क्योंकि राज्य के अलग-अलग हिस्सों से अक्सर हिंसक खबरें आती रही है। लेकिन एके-47 से हमला होना वाकई काफी हैरान करता है। अधुनिक सुविधाओं से लैस एके-47 या तो सुरक्षाबलों के हाथ में होते हैं या फिर आतंकियों की हाथ में होते हैं। ऐसे में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर एके-47 हमले का आरोप गंभीर खतरे की ओर इशारा करता है।

loading...