Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

टीएमसी ने जारी किया वीडियो, लगाया बीजेपी कार्यकर्ताओं पर शाह के शो में उत्पात आरोप

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। जिस वज़ह से एक बार फिर बीजेपी और टीएमसी आमने सामने आ गई है। आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 14 मई को पश्चिम बंगाल में रोड शो किया था। जिस दौरान जमकर उत्पात और हिंसा की घटनाएं सामने आई। जिसके लिए बीजेपी ने जहां टीएमसी पर आरोप लगाया वहीं टीएमसी ने इस मामले में बीजेपी पर आरोप लगाया।

इस रोड शो को लेकर टीएमसी ने तीन वीडियो जारी किए है, जिसके बाद उन्होंने इस हिंसा का आरोप बीजेपी के सिर पर मढ़ा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस प्रकार लोग लाठी डंडे से लैस होकर तोड़फोड़ और आगजनी कर रहे है।

 

पहले वीडियो में आप देख सकते है कि बीजेपी का झंडा लगी कुछ गाड़ियां सड़क से गुजर रही हैं और भगवा रंग की कमीज पहने, हाथ में बीजेपी का झंडा लिए और सिर पर भगवा साफा बांधे हुए कुछ लोग सड़क किनारे खड़े वाहनों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इनमें से कुछ के हाथ में डंडे हैं तो कुछ पत्थर फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी दारौन सड़क किनारे खड़े वाहन से आग की लपटे भी उठती हुईं दिखाई दे रही हैं।

 

इन तीनों वीडियों को डेरेक ओब्रायन ने शेयर किया है और उन्होंने हिंसा के लिए सीधे तौर पर बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। गौरतलब है कि कि इससे पहले भी पांचों चरण के चुनाव के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बीजेपी नेताओं पर हमले के आरोप लग चुके है। वहीं पांचवी चरण के चुनाव के अंतर्गत बीजेपी पर टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या और हमला एवं टीएमसी पर बीजेपी नेता के हत्या के आरोप लग चुके है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई ठोस सुबूत सामने नहीं आए है।

loading...