Breaking News
  • आज गुजरात हाईकोर्ट में पेश होंगे कांग्रेस नेता अहमद पटेल
  • आज दोनों सदनों को संबोधित करेंगे उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू
  • जीएसटी पर 21 जून को लिये जाएंगे बड़े फैसले, होगी अहम बैठक
  • WC 2019 : आज कंगारू से नॉटिंघम में भिड़ेंगे बंगाली टाइगर
  • बिहार में कहर बरपा रही है चमकी,140 बच्चे मरे

गांधी जयंती पर बंगाल में बड़ा धमाका, इस संगठन पर लगा आरोप!

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दमदम मंगलवार को बम धमाका हुआ है। राज्य के उत्तर 24 परगना जिले के दमदम में हुए धमाके को लेकर खबर है कि घटमा में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि कई अन्य लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। मारे गए बच्चे की उम्र 8 साल है जबकि घटना करीब 10 लोग घायल हुए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार धमाके कारण आसपास की दुकानों को को काफी नुकसान हुआ है। जिस जगह पर धमाका हुआ उसके आस पास के इलाके में घरों की खिड़कियों के शीशे भी टूट गए है। धमाके को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार सुबह नागेरबाजार इलाके में एक दुकान के बाहर विस्फोट हुआ।

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर को जान से मारने की धमकी, सरकार से मांगा गनर

पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में पता चला है कि धमाके में कम तीव्रता वाले सॉकेट बम इस्तेमाल किए गया था। लेकिन इसके असर को बढ़ाने के लिए इसमें भारी मात्रा में विस्फोटकों का इस्तेमाल किया गया था। जानकारी के अनुसार धमाके बाद बाद सीआईडी की टीम ने घटनास्खल का दौरा कि है।

पुलिस के अनुसार जांच प्रक्रिया के तहत घटना स्थल से एक बैग और कुछ अन्य सामान बरामद किए गए हैं, जिन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। वहीं धमाके बाद तृणमूल कांग्रेस नेता और दक्षिण दमदम नगर पालिका के अध्यक्ष पंचू गोपाल रॉय ने कहा कि ये धमका उन्हें निशाना बनाने के लिए किया गया था।

मुस्लिम लड़की से शादी करना चाहते थे 'बापू के पुत्र', तो बापू ने कहां ये धर्म नहीं...

टीएमसी नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज दो अक्टूबर को मुझे निशाना बनाने के लिए धमाका किया गया है। उन्होंने कहा कि आज गांधी जी का जन्मदिन है और हम सभी जानते है कि गांधी जी हत्या में किस संगठन का हाथ थ। अगर इस धमाके भी भी उन्हीं लोगों का हाथ है तो मुझे इसमें हैरानी नहीं होगी।

SP ऑफिस के बाहर धरने पर बीजेपी महिला विधायक

loading...