Breaking News
  • नमो एप के जरिए पीएम मोदी ने की सौभाग्य योजना के लाभार्थियों से बात
  • उत्तराखंड: टेहरी जिले में चम्बा-उत्तरकाशी मार्ग पर बस खाई में गिरी, 10 की मौत, तई घायल
  • आडवाणी के करीबी चंदन मित्रा ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, टीएमसी में हो सकते हैं शामिल
  • ग्रे. नोएडा बिल्डिंग हादसे में अबतक 8 की मौत, अथॉरिटी प्रोजेक्ट मैनेजर समेत 3 सस्पेंड

BJP को मिल रहा है तीन तलाक का इनाम- इशरत जहां ने थामा कमल!

कोलकता: मुस्लिम समाज में महिलाओं के साथ तीन तलाक की प्रथा अब भारत में खत्म होती दिख रही है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा तीन तलाक को अवैध ठहराए जाने के बाद केंद्र की मोदी सरकार ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने जा रही है, इससे संबंधित विधेयक लोकसभा सो पास होने के बाद अब राज्यसभा में भेजा रहा है।

इस बीच केंद्र की सत्ताधारी बीजेपी के लिए एक अच्छी खबर है कि तीन तलाक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिकाएं दाखिल करने वालों में से एक महिला इशरत जहां ने बीजेपी का कमल थाम लिया है। बीजेपी में शामिल होने को लेकर इशरत जहां ने बताया कि मैं अब उन लोगों की मदद करूंगी,जिन लोगों ने मेरा समर्थन किया है।

'मैं जा रहा हूँ मेरा इंतजार मत करना’- नहीं रहे अनवर जलालपुरी...

आपोको बता गें कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा की रहने वाली इशरत ने तीन तलाक को अवैधानिक और मुस्लिम महिलाओं के गौरवपूर्ण जीवन जीने के अधिकारी का उल्लंघन बताते हुए देश की सबसे बड़ी अदालत में पहुंची थीं, जिसके बाद इस मामले पर अन्य मुस्लिम महिलाएं भी खुलकर सामने आई, अन्याय के खिलाफ एकजुट होकर मुहीम छेड़ दी।

कौन हैं इशरत जहां

बता दें कि तीन तलाक के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर करने वाले पांच लोगों में एक इशरत भी थी, इनके पति ने साल 2014 में इन्हें दुबई से फोन पर ही तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया था। जिसके बाद वह इस मामले को लेकर कोर्ट पहुंची थी।

BJP सासंद ने किया सेना का घोर अपनमा- क्या माफी से बन गई बात, अपनी राय दें...

अनुष्का से बोले विराट- ‘रिसेप्शन पर इतना खर्च करने के बाद सेल में ही शॉपिंग करना पड़ेगा डार्लिंग’

loading...