Breaking News
  • पेट्रोल, डीजल के दाम लगातार तीसरे दिन बढ़े
  • जम्मू में कर्फ्यू जारी
  • पाकिस्तान भारत में अस्थिरता पैदा करने की साजिश रचने का ख्वाब छोड़ दे
  • मवेशी पर चढ़ी वंदे भारत एक्सप्रेस, उप्र में रुकी

कांग्रेस के इस नेता ने किया अपने ही पार्टी पर की विवादित टिप्पणी, कहा, ‘पार्टी गई तेल लेने’ : वीडियो

म.प्र. जैसे-जैसे मध्यप्रदेश में चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, वैसे ही वैसे वहां के माहौल में सरगर्मियां बढ़ गई है। इस चुनावी सरगर्मी के बीच एक कांग्रसी नेता ने अपने ही पार्टी पर एक विवादित टिप्पणी की है जिसमें वो पार्टी को ‘तेल गई लेने’ की बात कहते है। वे कांग्रेसी विधायक है इंदौर के नेता जीतू पटवारी, जिनका इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल विडियो में वह एक मतदाता से कहते नजर आ रहे हैं कि 'आपको मेरी इज्‍जत रखनी है, पार्टी गई तेल लेने।'

लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद मुकरने से, आप फंस सकते हैं इन झमेलों में : पढे पूरी खबर

गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के सिलसिले में जीतू पटवारी घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं। इसी दौरान वह इंदौर के एक घर में पहुंचे जहां उन्‍होंने एक मतदाता दंपती के पैरे छुए और जीत का आशीर्वाद मांगा। इसी दौरान उन्‍होंने कहा, 'आपको मेरी इज्‍जत रखनी है, पार्टी गई तेल लेने।' चुनावी मौसम में जीतू पटवारी के इस बयान का विडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बड़ी खबर : टेरर फंडिंग के आरोप में सलमान सहित तीन गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

बीजेपी ने कसा तंज

पटवारी के इस विडियो पर बीजेपी ने भी तंज कसा है। मध्‍य प्रदेश बीजेपी ने ट्वीट कर कहा, 'कांग्रेस ने मानी हार, घटते जनाधार से कांग्रेस प्रत्याशी अब करने लगे व्यक्तिगत प्रचार।' आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर 28 नवंबर को वोट डाले जाने हैं। प्रदेश में चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को आ जाएंगे। राज्य की सियासत में कांग्रेस डेढ़ दशक से सत्ता से बाहर है।

भगवान बनना चाहता था तांत्रिक, ली समाधि और आ गई...

देखिए वीडियो

 

loading...