Breaking News
  • असम में आज दोपहर 1.55 बजे तक कोरोना के 111 नए मामले, कुल संख्या 1672 हुई
  • 69,000 सहायक शिक्षकों की चल रही भर्ती प्रक्रिया पर लखनऊ हाईकोर्ट बेंच ने लगाई रोक
  • IB कर्मचारी अंकित शर्मा मर्डर केस में तारीन हुसैन का हाथ, दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
  • महाराष्ट्र में कोंकण तट से टकराया निसर्ग चक्रवात, 100 KMPH की रफ्तार से चल रही है हवाएं
  • हर प्रवासी मजदूर को 10 हजार की एकमुश्त मदद दे केंद्र : ममता बनर्जी

बिना मास्क लगाये थाने में आने से रोका तो युवक ने किया पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला

रिपोर्ट : अजय शर्मा

अशोकनगर (म.प्र.) : जिले के बहादुरपुर थाने के दो आरक्षकों ने युवक को बिना मास्क लगाए थाने में आने पर रोका तो युवक ने पुलिसकर्मीयो पर चाकू से हमला कर दिया । धीरा चक्क गांव निवासी युवक हल्के पुत्र निरपत आदिवासी ने थाना परिसर में मौजूद दो आरक्षकों को चाकू मार कर घायल कर दिया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरक्षकों में एक शाहिद खान को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय भेजा गया जबकि दूसरे घायल सिपाही का उपचार बहादुरपुर स्वास्थ्य केंद्र पर किया गया है।

बहादुरपुर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि गुरुवार की सुबह  धीरा चक्क गांव का युवक हल्के आदिवासी जिसकी उम्र करीब 23 साल है थाना परिसर के आसपास गाली देते हुए घूम रहा था। यहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब इसको बिना मास्क के घूमने से मना किया एवं मास्क लगाने की सलाह दी तो युवक वहां से चला गया। लेकिन कुछ देर बाद वो चाकू लेकर थाने में आया और थाना परिसर में खड़े आरक्षक शाहिद खान की गर्दन पर वार कर दिया, उसके बाद उसने बचाने गए आरक्षक राजेश परिहार को भी चाकू मारकर घायल कर दिया है। इसके बाद अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा युवक पर बड़ी मुश्किल से काबू किया गया और गिरफ्तार कर लिया गया ।

थाना प्रभारी का कहना है कि इसके परिवार के लोगों से बातचीत की गई है। शुरुआती दौर में पता चला है कि युवक सनकी है। जो किसी बात की मनाही करने पर क्रोधित हो जाता है। युवक के बारे में पता चला है कि यह अविवाहित है एवं अपनी शादी ना हो पाने के कारण परिवार के लोगो से काफी दिनों से नाराज चल रहा है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि युवक चाकू कहा से लाया एवं इस घटना के पीछे और भी कोई कारण है । फिलहाल  युवक को गिरफ्तार कर लिया है । विदित है कि बहादुरपुर क्षेत्र मे कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल जाने के बाद बीते दो दिनो से यह क्षेत्र पूरी तरह से लॉकडाउन है।

loading...