Breaking News
  • दिल्ली : बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 1106 कोरोना केस आए सामने, 13 की हुई मौत
  • यूपी : लॉकडाउन के बाद से लौट चुके हैं 27 लाख प्रवासी मजदूर
  • देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 1 लाख 65 हजार 799, अब तक 4706 मौतें, 71105 ठीक
  • LNJP मोर्चरी में शवों की दुर्दशा पर हाईकोर्ट सख्त, MCD और दिल्ली सरकार को भेजा नोटिस
  • बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए हरियाणा सरकार ने दिल्ली से सटी सभी सीमा को किया सील

अमृतसर में रूह कंपा देने वाला हादसा, धड़ से अलग हुए सिर

नोएडा : 15 से 20 फुट की दूरी पर गिरे हुए थे सिर किसी एक्सिडेंट या मर्डर के नहीं बल्कि एक्सिडेंट के हैं...जी हां, दिल को दहला देने वाला ये सड़क हादसा अमृतसर में हुआ है।

जहां डिवाइडर से टकराने के बाद स्कूटी सवार युवक और महिला दोनों के सिर धड़ से अलग हो गए। हादसे के बाद जिस किसी ने भी इन सिरों को देखा तो उनकी रूह कांप उठी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी जब इस नजारे को देखा तो वो भी ये खौफनाक मंजर देख हैरान रह गई। और हो भी क्यों ना ये मंजर ही कुछ ऐसा था, जिसे जिसने देखा वो स्तब्ध रह गया।

बता दें कि, दिल को कंपा देनेवाला ये हादसा अमृतसर के खालसा कॉलेज के पास हुआ। जहां एक कपल्स के सिर और धड़ दोनों अलग अलग गिरे हुए थे। यह हादसा करीब खालसा कॉलेज से 15 से 20 फुट की दूरी पर हुआ था। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो उन्होंने पाया कि किसी वजह से मृतकों की स्कूटी तेज गति में डिवाइडर से टकराई और उसके बाद जो एंगल लगे हुए हैं। उनमें दोनों की गर्दने टकराकर धड़ से अलग हो गई।

घटना में हैरान करने वाली बात तो ये रही कि दोनों की पहचान हो सके उसका कोई भी सबूत नहीं मिला। ना तो स्कूटी में कोई डॉक्यूमेंट था, ना कोई पास, और ना ही किसी अन्य प्रकार के कागजात, जिससे इनकी कोई पहचान हो सके। लेकिन मृतक की एक फोटो जरूर मिली इसके अलावा किसी प्रकार की पहचान नहीं हो सकी।

मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है, कि यह एक दुर्घटना है लेकिन फिर भी इस मामले की और जांच की जाएगी और आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जाएंगे कि यह हादसा हुआ कैसे?

loading...