Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद मुकरने से, आप फंस सकते हैं इन झमेलों में : पढे पूरी खबर

म.प्र. अक्सर ऐसा देखा जाता है कि जब लड़का और लड़की एक-दूसरे को अच्छी तरह समझने लगते हैं तो वे सब कुछ भूलकर एक-दूसरे के साथ रहने लगते है। इस दौरान वे कई बार शारीरिक संबंध भी बनाते है, लेकिन जब लड़का या लड़की को कोई अच्छा रिश्ता मिल जाता हैं तो वह उसे छोड़ नए रिश्तें में बंध जाते है। इसी मुद्दे पर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने एक ऐसा फैसला सुनाया हैं जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। हाइ कोर्ट ने कहा कि शादी का वादा कर लीव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद मुकरना दुष्कर्म के श्रेणी में आता है। महिला व युवक भले ही लिव इन रिलेशनशिप में रहते हों। इसके साथ ही कोर्ट ने आरोपित व उसके माता-पिता की तरफ से दायर की गई याचिका को खारिज कर दिया।

लखनऊ कारोबारी के घर डाका, पत्नी को ले जाकर बाथरूम में किया ये काम

याचिकाकर्ता जबलपुर निवासी संदीप व उसके माता-पिता की तरफ से दायर याचिका में दहेज अधिनियम सहित दुष्कर्म की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किये जाने के आदेश को हाई कोर्ट में चुनौती दी गई थी। प्रकरण के अनुसार, पीड़ित महिला व संदीप की 2016 में एक कोचिंग सेंटर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करते हुए मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गए और उनके माता-पिता ने समारोह आयोजित कर उनकी सगाई करा दी थी। इसके बाद वे पति-पत्नी की तरह रहने लगे।

नेताओं के साथ हमबिस्तर होने के लिए पत्नी को मजबूर करता था कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, नाम जानकर आप भी चौक जाएंगे

प्रतियोगी परीक्षा में महिला का सेलेक्शन हो गया और उसके मंगेतर का नहीं हुआ, जिसके बाद संदीप और उसके माता-पिता दहेज के रूप में 10 लाख रुपये और एक कार की मांग करने लगे। पीड़ित महिला ने संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो महिला ने जिला न्यायालय में परिवाद दायर किया। न्यायिक मजिस्ट्रेट, प्रथम श्रेणी की अदालत ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिए थे।

संबंध बनाने के दौरान पोजिशन बदल रहीं थी महिला, तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा...

loading...