Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

हुड्डा पर सही कर्यवाई कर रही है सरकार: कंवर पाल गुर्जर

Speaker kanwar pal singh 086354

हरियाणा:- मानेसर लैंड स्कैम में पूर्व सीएम हुड्डा पर चार्जशीट दायर होने के बाद हरियाणा के सियासी गलियारों में लगातार चर्चा जारी है। इसी बीच हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवर पाल गुर्जर ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है और साफ शब्दों में कहा कि बीजेपी द्वेष की राजनीति नही करती अगर हुड्डा दोषी पाए गए तो कारवाई होगी नही पाए गए तो बीजेपी द्वेष की राजनीति नही करती। कांग्रेस अगर द्वेष की बात कहती है तो वो अपना इतिहास उठा कर देख सकते है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बीजेपी को सियासी डायन कहने के ट्वीट पर भी स्पीकर ने करारा जवाब दिया है।

 हुड्डा पर चार्जशीट दर्ज होने के बाद विपक्षी पार्टियों की प्रतिक्रियाएं आना जारी है। विधानसभा स्पीकर ने कहा कि  देखिए ये ज़मीन का मामला पहले से ही उजागर हो गया था। सुर्खियों में रहा है सरकार ने इसकी इन्क्वायरी कर जांच के आदेश दे दिए थे जो भी इंक्वायरी में आया है, उसके हिसाब से ही सारी कारवाई हो रही है और किसी के साथ के साथ कोई भेदभाव नही किया जाएगा जैसा कि माननीय मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि प्रतिशोध से किसी के भी खिलाफ हम कोई कारवाई नही करेंगे। लेकिन किसी व्यक्ति ने नियमो का कानून का उलंघ्न किया है तो उसके खिलाफ उसको बक्शे गए भी नही। अगर उन्होंने कोई उलंघ्न किया है और स्टेट को कोई नुकसान पहुंचाया है। तो उसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे और नही किया तो कानून जो भी फैंसला और कोर्ट जो भी फैंसला देगा वो सर्वमान्य होगा.

loading...