Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

बुराड़ी कांड में एक और खुलासा, इन 5 आत्माओं ने किया परिवार को मरने पर मजबूर!

नई दिल्ली: देश की राजधानी के बुराड़ी इलाके में एक ही घर के 11 सदस्यों की मौत के मामले में जैसे-जैसे पुलिस की जांच बढ़ रही है वैसे-वैसे हैरान कर देने वाले खुलास हो रहे हैं। हालांकि अब तक जांच रिपोर्ट के अनुसार यह भी साफ होता दिख रहा है कि मारे 11 लोगों की हत्या नहीं की गई है, बल्कि ये आत्महत्या का मामला ही है।

वहीं अब इस मामले में आत्माओं का खेल भी खुलकर सामने आ रहा है। इसस पहले आपको बता दें कि जांच के दौरान पुलिस ने घर से कुछ रजिस्टर बरामद किए है, जिसके हवाले से कई चौंकाने वाले खुलासे किए जा रहे हैं। बताया जाता है कि ललित अपने मृत पिता से सपने में बातें किया करता था और उसने अपने पिता को मुक्ति दिलाने के साथ-साथ परिजनों को मोक्ष की प्राप्ति के लिए ऐसे कदन उठाए।

हालांकि मामले के तहत तक जाने के लिए अब पुलिस की टीम परिवार की मानसिकता का पता लगाने के लिए सभी शवों का ‘साईकोलॉजिकल ऑटोप्सी’ करवाएगी। यह एक तरह का मेडिकल परिक्षण है जिसके तहत डॉक्टर मरे हुए इंसान की दिमाग को पढ़ते हैं। इस प्रक्रिया की मदद से इस बात का पता लगाया जा सकता है कि घटना से पहले इनके दिमाग में क्या चल रहा था।

बुराड़ी कांड: सामने आया मौत के रजिस्टर का पहला अध्याय, इन 2 लोगों ने ले ली 11 की जान!

वहीं रजिस्टर में इस बाता का भी जिक्र भी किया गया है कि ललित सिर्फ अपने पिता को ही नहीं बल्कि पिता के साथ चार अन्य आत्माओं को भी मुक्ति दिलाना चाहता था। रजिस्टर का यह पन्ना 9 जुलाई 2015 को लिखा गया था, जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि, ललित के मृत पिता ने उससे कहा कि, तुम सोचते होगे कि हरिद्वार जाके सब कुछ कर आएं तो गति मिल जाएगी, लेकिन मुझे मुक्ति नही मिली है।

अपनी सुधार की गति तेज कर दो, अक्सर तुम रास्ते से भटक जाते हो, लेकिन बात मानकर एक छत के नीचे मेल मिलाप कर लेते हो, इस लिए धन्यवाद करता हूं। इसके आगे ललित के पिता कहते हैं कि, अभी मेरे साथ चार और आत्माएं भटक रही है, (सज्जन सिंह, हीरा, दयानंद, गंगा देवी), अगर तुम सब अच्छे से कर्म करोगे तो ये सब भी अपने-अपने लोक लौट जाएंगे, तुम अच्छे कर्म करके अपना जीवन सफल करो। आपको बता दे कि ललित के पिता भोपाल सिंह चुंडावल ने जिन चार आत्माओं का जिक्र किया है उनके बारे में भी पुलिस जांच कर रही है।

दिल्ली:11 मौत वाले घर से मिला एकमात्र जिंदा चश्मदीद,उसकी भी हालत खराब

वहीं मामले में दिल्ली पुलिस की एक टीम उदयपुर में है, जो ललित की पत्नी टीना के परिजनों से पूछताछ कर जानकारी हाशिल कर रही है। इसके अलावा पुलिस की टीम अन्य परिजनों से पूछताछ कर रही है, ताकि मामले के तह तक पहुंचा जा सके।

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने पोस्ट किया VIDEO!

loading...