Breaking News
  • पेट्रोल, डीजल के दाम लगातार तीसरे दिन बढ़े
  • जम्मू में कर्फ्यू जारी
  • पाकिस्तान भारत में अस्थिरता पैदा करने की साजिश रचने का ख्वाब छोड़ दे
  • मवेशी पर चढ़ी वंदे भारत एक्सप्रेस, उप्र में रुकी

बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर के बेटे कही ऐसी बात...

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भड़की हिंसा में एक सुबोध कुमार सिंह नाम के पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई। भीड़ हिंसा के की भेंट चढ़े इंस्पेक्टर के बेटे ने मीडिया के सामने अपनी बात कही है। शहीद पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे अभिषेक की ये बातें हर उस शख्स को समझा चाहिए जो इस तरह की हिंसा का हिस्सा हो बनता है।

अभिषेक ने कहा कि, मेरे पिता की चाहत थी कि मैं एक अच्छा नागरिक बनूं, जो धर्म के नाम पर समाज में हिंसा नहीं उकसाता हो। लेकिन मेरे पिता ने आज इसी हिंदू-मुस्लिम के झगड़े में अपना जीवन खो दिया, कल किसके पिता अपना जीवन खोएंगे?

बुलंदशहर में ‘भयंकर हिंसा’, भरोसा दिया फिर भी भिड़ गए लोग, ‘कटे हुए गोवंश’ लेकर आ गए...

आपको बता दें कि यहां एक गांव में कथित गोकशी के मामले में को लेकर तीन गांव के लोग जुट गए और देखते ही देखते लोगों की भीड़ उग्र हो गई। हिंसा के दौरान उपद्रवियों ने पुलिस चौकी समेत दर्जनों वाहनों को आग के हवाले कर दिया। मृतक पुलिस इंस्पेक्टर की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट खुलासा हुआ है कि, हिंसा के दौरान सिंह की बांयी आंख की भौं के पास गोली लगी थी।

बुलंदशहर हिंसा मामले में बड़ा खुलासा, इंस्पेक्टर के सिर पर नहीं आंख में लगी थी गोली, रिटॉयर्ड...

खबरों के अनुसार भीड़ ने पुलिस इंस्पेक्टर की सरकारी पिस्टल भी ले ली। इस पूरे मामले में योगेश राज को मुख्य आरोपी बनाया गया है, जो बजरंग दल का जिला संयोजक बताया जाता है। साथ ही मामले में 27 नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। वहीं खबर है कि पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है।

लखनऊ में BJP नेता की चाकू गोदकर हत्या, भड़के समर्थक

loading...