Breaking News
  • जम्मू-कश्मीरः शोपियां में अगवा 3 पुलिसकर्मियों के शव मिले, आतंकियों ने पुलिसवाले के भाई को छोड़ा
  • एशिया कप 2018: आज भारत का सामना बांग्लादेश से
  • न्यूयॉर्क: भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्री की मुलाकात, अमेरिका ने बताया शानदार

MP: हिलेरी क्लिंटन को मस्जिद जाना पड़ा महंगा, जानिए क्या हुआ?

भोपाल: भारत दौरे पर आई अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री और पूर्व राष्ट्रपति उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के साथ मध्य प्रदेश के होशंग में एक अजीबो गरीब दुर्घटना घट गयी। जिससे उनको चोटें आते आते बचीं। हिलेरी क्लिंटन यहाँ की एक मस्जिद में गयी थी, इस दौरान सीढियां चढ़ते हुए उनके साथ यह हादसा हुआ था।

बतादें कि अमेरिकी पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन इस समय मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। सोमवार को हिलेरी क्लिंटन ने राज्य के कई पर्यटक स्थलों का दौरा किया। जिसमें वह मांडू भी गयी थी। मांडू की ऐतहासिक होशांग शाह के मकबरे में होलेरी के साथ हादसा होते होते बचा। दरअसल हिलेरी जब मकबरे की सीढ़ियों पर उतरते समय उनकी सेंडिल के कारण संतुलन बिगड़ गया और वह गिरते गिरते बचीं। हालाँकि उनके साथ उनके सुरक्षाकर्मी और टूर गाइड ने उन्हें संभाल लिया है।

तो बीजेपी ने भी मान लिया कि ‘रम में राम और देशी में हनुमान’ बसे हैं!

बिहार: तो क्या राज्य से हट जायेगी CM नीतीश कुमार शराबबंदी?

हिलेरी क्लिंटन के टूरिस्ट गाइड विश्वनाथ तिवारी ने बताया कि, ‘हां, होशांग शाह के मकबरे की सीढ़ियां उतरते समय वह दो बार फिसल गई थीं।’ उनकी सेंडिल के कारण उनका पैर दो बार फिसला और वह गिरते गिरते बचीं। हालाँकि उन्हें किसी प्रकार की चोट आती उससे पहले ही उनके सुरक्षाकर्मी और टूर गाइड ने उन्हें संभाल लिया। जिसके बाद सेधियों को उतरने समय उनकी सेंडिल को सुरक्षाकर्मी ने पकड़ा और उन्हें नंगे पैर ही नीचे उतरना पड़ा। इस घटना का विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि हिलेरी क्लिंटन सीढ़ियों पर उतरते उतरते दो बार गिरते हुए बचीं।

यह भी देखें-

loading...