Breaking News
  • मध्य प्रदेश में तूफान निसर्ग का कहर, कई जिलों में भारी बारिश दर्ज
  • राहुल गांधी ने कहा, लॉकडाउन के असफल होने के बाद केंद्र ने राज्यों पर छोड़ा फैसला
  • लद्दाख : भारत ने तैनात किया LAC सीमा पर बोफोर्स तोप
  • नोएडा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 500 पार, मिले 25 नए मरीज
  • देश भर में कोरोना के 216,919 मामले, 6,075 की मौत, 104,107 हुए ठीक

धारा 370 हटाने, पर इन पर पड़ा सबसे ज्यादा असर

चितौड़गढ़: चितौड़गढ़ सिंधी ने पाकिस्तान में हो रहे सिंधी समाज के धर्मांतरण वह लव जेहाद का विरोध करते हुए जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र के पुणे में समाज के युवक की हत्या के मामले में भी दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। चितौड़गढ़ सिंधी समाज ने जम्मू कश्मीर में केंद्र सरकार द्वारा धारा 370 हटाने के बाद पाकिस्तान में सिंधी समाज के साथ हो रहे अत्याचारों को लेकर विरोध दर्ज करवाया है।

उनका कहना है , कि पाकिस्तान में सिंधी समाज सुरक्षित नहीं है । वहां पर पाकिस्तान द्वारा जबरन धर्मांतरण करवाया जा रहा है । साथ ही समाज की बच्चियों के साथ लव जेहाद किया जा रहा है। जो कि हिंदी समाज बर्दाश्त नहीं कर सकता केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर उनको पूरा भरोसा है । तथा उन्होंने मांग की है।

 सिंधी समाज के धर्मांतरण वह लव जेहाद पर भारत सरकार बड़ा कदम उठाए ताकि सिंधी समाज का वजूद बना रह सके साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र के पुणे में हुई समाज के युवक की हत्या के मामले में दोषियों को कड़ी सजा की भी मांग की है । वही सिंधी समाज का यह भी कहना है, कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने जिस प्रकार जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटा कर एक बड़ा काम किया है । उसी तरह पाकिस्तान से सिंध प्रांत को भी अलग कर सिंधियों को उनका हक दिया जाए।

loading...