Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

धारा 370 हटाने, पर इन पर पड़ा सबसे ज्यादा असर

चितौड़गढ़: चितौड़गढ़ सिंधी ने पाकिस्तान में हो रहे सिंधी समाज के धर्मांतरण वह लव जेहाद का विरोध करते हुए जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र के पुणे में समाज के युवक की हत्या के मामले में भी दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। चितौड़गढ़ सिंधी समाज ने जम्मू कश्मीर में केंद्र सरकार द्वारा धारा 370 हटाने के बाद पाकिस्तान में सिंधी समाज के साथ हो रहे अत्याचारों को लेकर विरोध दर्ज करवाया है।

उनका कहना है , कि पाकिस्तान में सिंधी समाज सुरक्षित नहीं है । वहां पर पाकिस्तान द्वारा जबरन धर्मांतरण करवाया जा रहा है । साथ ही समाज की बच्चियों के साथ लव जेहाद किया जा रहा है। जो कि हिंदी समाज बर्दाश्त नहीं कर सकता केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर उनको पूरा भरोसा है । तथा उन्होंने मांग की है।

 सिंधी समाज के धर्मांतरण वह लव जेहाद पर भारत सरकार बड़ा कदम उठाए ताकि सिंधी समाज का वजूद बना रह सके साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र के पुणे में हुई समाज के युवक की हत्या के मामले में दोषियों को कड़ी सजा की भी मांग की है । वही सिंधी समाज का यह भी कहना है, कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने जिस प्रकार जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटा कर एक बड़ा काम किया है । उसी तरह पाकिस्तान से सिंध प्रांत को भी अलग कर सिंधियों को उनका हक दिया जाए।

loading...