Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

शिवराज सिंह चौहान के धमकी से डरे राहुल, 24 घंटें के अंदर ही माफी मांगी

म.प्र. : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके बेटे कार्तिकेय चौहान से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में इतने घोटाले हुए हैं कि मैं कन्फ्यूज हो गया। दरअसल राहुल ने ये माफी मध्य प्रदेश में एक चुनावी रैली के संबोधन के दौरान शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय पर पनामा पेपर्स लीक मामले का आरोप लगाया था। जिसे जानने के बाद शिवराज और उनके पुत्र कार्तिकेय ने उनके खिलाफ मानहानि एवं कठोर कानूनी कार्यवाही की बात कहीं।

बड़ी खबर : बिहार के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने...

 

बड़ी खबर : भारतीय सेना के अचानक हमले से पाक हुआ परेशान, उड़ाये कई आतंकी ठिकाने : देखिए वीडियो

राहुल ने मध्य प्रदेश में ही पत्रकारों के साथ इन्फॉर्मल बातचीत के दौरान कहा कि मध्य प्रदेश और बीजेपी शासित राज्यों में इतने घोटाले हुए हैं कि वह कन्फ्यूज़ हो गए थे। इसके बाद राहुल ने कहा कि पनामा पेपर्स लीक मामले में शिवराज सिंह के बेटे नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम है। शिवराज सिंह का नाम तो व्यापमं घोटाले में है। राहुल की यह सफाई कार्तिकेय चौहान और शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट के 24 घंटे के अंदर आया है।

10 दिन में कर्ज माफ नहीं किया तो, 11 वें दिन बदल जाएगा मुख्यमंत्री : राहुल गांधी

भगवान बनना चाहता था तांत्रिक, ली समाधि और आ गई...

कार्तिकेय ने ट्वीट कर कहा कि 'आज राहुल गांधी जी ने मुझे पनामा पपेर्स में संलिप्त होने का झूठा बयान दिया है। मैं व्यथित हूं कि बचपने की आड़ में सार्वजनिक मंच से मेरी व मेरे परिवार की प्रतिष्ठा खंडित की गई है। यदि 48 घंटे में उन्होंने माफी नहीं मांगी तो मैं उनपर कठोरतम कानूनी कार्यवाही के लिए बाध्य हो जाऊंगा।

मध्यप्रदेश की एक ऐसी प्रथा जो लड़कियों को बनाती हैं वैश्या, पढ़िए पूरी खबर​

युवक ने भरा युवक के प्राइवेट पार्ट में हवा और ...

वहीं शिवराज ने कहा कि पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही है। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे कार्तिकेय का नाम पनामा पेपर्स में आया है कहकर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं।'

loading...