Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

क्या कोई पिता बेटी के लिए भरी सभा में ऐसा कह सकता है, जो शरद यादव ने वसुंधरा के लिए कहा...

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार की पार्टी के पूर्व अध्यक्ष रह चुके शरद यादव ने राजस्थान की मुख्यमंत्री और दिग्गज बीजेपी नेता वसुंधरा राजे के लिए विवादित बयान दिया है। जिसके बाद चौरफा उनकी आलोचना हो रही है। शरद यादव ने यह बयान राजस्थान के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक रैली के दौरान दिया है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विधानसभा चुनाव-प्रचार के आखिरी दिन शरद यादव अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के एक प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में शामिल हुए थे। सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई है। साथ ही शरद यादव ने सरेआम मंच से कहा कि वह बहुत मोटी हो गई है।

प्रियंका-निक की शादी, किसिंग सीन वायरल!

हालांकि इसके साथ-साथ उन्होंने ये भी कहा कि, वह मध्य प्रदेश की है हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है। आपको बता दें कि अगर वाकई शरद यादव वसुंधर को बेटी मानते हैं तो शायद उन्हें पता होना चाहिए कि अगर किसी कि बेटी अधिक मोटी जाती है तो उसके पिता उसे जीम जाने या डायट कम करने की सलाह देते हैं न कि भरी सभा बेटी को मोटी कहते हैं।

BJP में शामिल हो रही हैं बॉलीवुड की HOT एक्ट्रेस, इस सीट से लड़ेंगी 2019 लोकसभा चुनाव!

यही कारण है शरद यादव के इस बयान पर भारी घमासान मचा है। बीजेपी के कई नेताओं ने शरद यादव के इस बयान की कड़ी निंदा की है। हालांकि यह पहला मैका नहीं जब शरद यादव ने विवादित बयान दिया है, बल्कि इससे पहले भी दिया है और फिर बाद मीडिया पर बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का लांक्षण लगाते हैं।

शाहरुख खान की ‘जुलिएट’ की बेहद खास तस्वीरें...

loading...