Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

शाहरुख खान ने कि नाबालिग बच्ची से रेप की कोशिश

CHHATTISGARH:-   छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में एक इंसानीयत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, जवाहर नगर में 9 वर्ष की नाबालिग के साथ बलात्कार की कोशिश का मामला सामने आया है. शर्मनाक बात यह है कि इस वारदात को अंजाम देने की कोशिश पड़ोस में रहने वाले शाहरूख खान ने की.

यह तो नाबालिग की खुशकिस्मती थी कि जिसे बच्ची की मां ने देख लिया और इसकी शिकायत जामुल थाने में आकर की. जहां पुलिस ने आरोपी शाहरूख खान को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना उस समय की है जब मासूम बच्ची अपने घर में अकेली थी. वहीं उसकी मां अपने अन्य बच्चों को लेकर कहीं गई थी, जिसका फायदा उठाकर पड़ोसी शाहरूख खान जबरन पीड़िता के घर घुस गया. वह बच्ची को अंदर ले जाकर उसके साथ बलात्कार का प्रयास कर रहा था, तभी बच्ची की मां वापस अपने घर पहुंची. जहां बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर उसने खिड़की से देखी तो आरोपी युवक उसके घर में घुसा था.

घटना के बाद मौके का फायदा उठाकर शाहरुख वहां से भाग निकला. वहीं पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती बताई, जिसके आधार पर परिजनों ने जामुल थाने में आकर इसकी रिपोर्ट लिखाई. पुलिस ने आरोपी को जवाहर नगर से गिरफ्तार कर थाने ले आई और उसके खिलाफ अनाचार का प्रयास के साथ ही पास्को एक्ट के तहत भी मामला दर्ज कर जेल भेज दिया.

loading...