Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

बच्चे की हत्या में स्कूल का रोल- रेयान इंटरनेशनल के बाथरूम में मिला 7 साल का मासूम

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में सोहना स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक 8 साल के छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चे का शव शुक्रवार को स्कूल के बाथरुम में देखा गया जिसके बाद से स्कूल प्रबंधक बीच हड़कंप मचा है। जानकारी के अनुसार 7-8 साल का प्रदुमन दूसरी क्लास में पढ़ता था, बताया जा रहा है कि बच्चे का परिवार मूलरुप से बिहार का रहने वाला है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बतया जा रहा है कि बच्चे के शव को सबसे पहले स्कूल के माली अशोक देखा, जिसके बाद उसने इसकी सूचना स्कूल प्रशासन को दी, लेकिन स्कूल प्रशासन पर आरोप है कि उसने इस घटना को दवाए रखा और बच्चे को परिजनों को इसकी सूचना काफी देर बाद दी गई है। जानकारी के अनुसार बच्चे की हत्या गला रेत कर की गई, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बाथरूम से चाकू भी बरामद रकिया है।

“अगर गौरी लंकेश RSS के खिलाफ नहीं लिखती तो जिंदा होती”

बताया जा रहा है कि शुरुआती जांच में ऐसा पता चलता है कि हत्यारा बाथरूम में बच्चे की हत्या कर खिड़की से कूद कर फरार हो गई, क्योंकि बाथरूम के पीछे सीमेंट टूटी हुई मिली है। घटना की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी भी मैजूद है, पुलिस के अनुसार मामले की सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

अब डेरे ने भी स्वीकार किया ‘दफ्न’ हैं यहाँ कई नर कंकाल?

मामले में बताया जा रहा है कि अगर बच्चे को समय पर इलाज के लिए ले जाया जाता तो उसकी जान बच सकती थी। खबरों के अनुसार जब बच्चे को बाथरूम से निकाला गया था, तब उसकी सांसे चल रही थी, लेकिन अस्पताल ले जाते समय ही उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की बात की है। तो वहीं इस बात की भी जांच की जा रही है कि मामले में स्कूल की क्या लापरवाही है।

इसे भी देखें!

loading...