Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

अब मंदसौर में निर्भया जैसी हैवानियत, काटनी पड़ी बच्ची की आंत

भोपाल: मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक सात साल की बच्ची से रेप की दहला देनी वाली घटना सामने आई है। उससे भी बड़ी बात यह है कि बच्ची के साथ रेपिस्ट ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी हैं।

बतादें कि शिवराज मामा का मध्य एकबार फिर से शर्मसार हुआ हो गया है। मध्य प्रदेश में स्कूल की छुट्‌टी के बाद एक 7 साल की बच्ची को किडनैप कर रेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद गुरुवार को पूरा मंदसौर बंद रहा है, वहीँ बच्ची की हालात लगातार खराब होती जा रही है। मीडिया में जारी जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इंदौर के एमवाय अस्पताल भर्ती बच्ची की ऑपरेशन कर आंतें काटनी पड़ी है। बच्ची के साथ रेपिस्ट ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी। रिपोर्ट के अनुसार सात साल की बच्ची के साथ इस कदर दरिंदगी की गई कि जब डॉक्टर और पुलिस ने उसे देखा तो उनकी रूह कांप उठी।

बड़ी खबर: सांसद प्रमिला जयपाल को US पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगा है यह आरोप

 

बच्ची के पूरे शरीर पर दरिंदे ने जगह जगह दांत से काटा हैं। नाक पर जख्म इतने गहरे हैं कि डॉक्टरों को नेसोगेस्ट्रिक ट्यूब लगानी पड़ी। बच्ची का प्राइवेट पार्ट लहूलुहान है। देर रात बच्ची की हालात बिगड़ी तो उसकी आंत काटकर बाहर निकाली गयी है। वहीँ इस दिल्ली की निर्भया जैसी इस दहला देने वाली वारदात के बाद से लगातार इसका विरोध हो रहा है।

थम गयी अमरनाथ यात्रा: इस मुसीबत से सरकार भी नहीं निपट पाई?

मामला की संगीनता को देखते हुए पुलिस आरोपी इरफान खान को कोर्ट में पेश नहीं कर पाई। वहीँ पुलिस ने कहा कि, दरिंदे इरफान को 2 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखे जाने का फैसला हुआ। इस मामले की जांच के लिए 15 सदस्यीय अफसरों की एक टीम बनाई गई है। पुलिस ने कहा जांच के बाद 20 दिन में दरिंदे के खिलाफ चालान पेश कर कोर्ट से फांसी की मांग की जाएगी।

यह भी देखें-

 

loading...