Breaking News
  • केरल उच्च न्यायालय ने क्रिकेटर एस श्रीसंत पर लगाए गये आजीवन प्रतिबंध को बहाल किया
  • जम्मू-कश्मीर में सीमा पर पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में 4 नागरिक घायल
  • आज से शुरु हो रही है कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना की बैठक
  • कार सवार बदमाशों ने हरियाण की प्रसिद्ध लोक गायिका हर्षिता चौधरी हत्या की

अब इनको भी मिली धमकी-“एक बार मोदी जी का आदेश आ जाए तो 25 करोड़ से 5 करोड़ कर देंगे”

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति के तौर पर अपने कार्यकाल के समाप्त होने से ठिक पहले हामिद अंसारी ने अपने आखिरी इंटरव्यू में कहा कि देश के अलग-अलग हिस्सों में मुझे ऐसी बातें सुनने को मिलती हैं कि मुस्लिम समुदाय में आज घबराहट और असुरक्षा का भाव है। अंसारी के इस बयान पर देश राजनीतिक गलियारों में घमासान बचा है और लोगो सोशल मीडिया पर अपने-अपने विचार साझा करने लगे।

यहीं अंसारी के इस बयान के बाद अब ऐसे लोगों की लंबी लाईन लगती जा रही है, जिन्हें खतरा महसूस हो रहा है। दरअसल समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष अबू आजमी ने कहा कि मेरे पास कुछ हिंदुओं के फोन आए जिसमें वो लोग देश के 25 करोड़ मुसलमानों को 5 करोड़ कर देने की धमकी दे रहे थे।

मीडिया ने जब अबू आजमी से पूछा की क्या आप उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की बात से सहमत है, तो उन्होंने तुरंत ही कह दिया कि हां वो बिल्कुल सही बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे ने एक हिंदू लड़की से शादी की है। इस बात को लेकर कुछ हिंदू लोगों के धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

आजमी के अनुसार फोन करने वाले लोग कह रहे हैं कि जैसे गुजरात दंगे में मोदी जी के एक आदेश पर 2100 मुसलमानों को साफ कर दिया था उसी तरह अगर एक बार वहां से आदेश मिल गया तो तुम 25 करोड़ मुसलमानों को 5 करोड़ कर देंगे।

loading...