Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

ब्लैक चिंकारा मामला: आज जोधपुर कोर्ट में पेश होंगे सलमान खान

जयपुर: बॉलीवुड के खान सलमान खान शुक्रवार को जोधपुर आर्म्स एक्ट के एक मामले में पेश होने जा रहे हैं। सलमान खान को कोर्ट ने खुद पेश होने के लिए कहा था, इससे पहले इस मामले की सुनवाई 6 जुलाई को होनी थी, लेकिन सलमान खान के न पहुँचने के कारण कोर्ट ने मामले की सुनवाई 4 अगस्त को मुकर्रर की थी।

बतादें कि चर्चित काला हिरन शिकार मामले में घिरे चल रहे सलमान खान शुक्रवार को जोधपुर की अदालत में पेश होंगे। यहाँ सलमान पर काला हिरन शिकार मामले में अवैध आर्म्स से जुड़ा मामला चल रहा है। इससे पूर्व इस मामले की सुनवाई 6 जुलाई को होनी थी, लेकिन सलमान खान के वकीलों ने सलमान खान की सुरक्षा का हवाला देकर कहा कि राज्य में आनंद पाल के एनकाउंटर के कारण क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। साथ ही हडतालों के कारण सलमान खान का कोर्ट की सुनवाई में पहुंचा मुमकिन नहीं था।

मालूम हो कि वर्ष 1998 में हुए ब्लैक चिंकारा मामले से जुड़े आर्म्स एक्ट केस में सलमान खान पर मामला चल रहा है। इस मामले में पहले 6 जुलाई को सुनवाई होनी थी, लेकिन सलमान खान के न पहुँचाने के कारण इस मामले की सुनवाई शुक्रवार 4 अगस्त तय की गयी थी। शुक्रवार को हो रही सुनवाई में सलमान कोर्ट मौजूद रहेंगे।

loading...