Breaking News
  • केरल उच्च न्यायालय ने क्रिकेटर एस श्रीसंत पर लगाए गये आजीवन प्रतिबंध को बहाल किया
  • जम्मू-कश्मीर में सीमा पर पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में 4 नागरिक घायल
  • आज से शुरु हो रही है कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना की बैठक
  • कार सवार बदमाशों ने हरियाण की प्रसिद्ध लोक गायिका हर्षिता चौधरी हत्या की

सलमान की दबंगई- 3 मिनट में बेल बॉन्ड भरकर हुए रवाना!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान आज शुक्रवार को अवैध हथियार मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश हुए, लेकिन महज तीन मिनट में उन्होंने बेल बॉन्ड भरा और वहां से लौट भी गए। ऐसा कहा जाता है कि कानून सभी के लिए बराबर है, लेकिन आपने कई ऐसे मामले सुने या देखे होंगे जिसमें आरोपी को बेल लेने के लिए कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं।

बहरहाल आपको बात दें कि  सलमान को व्यक्तिगत तौर पर अपर जिला एवं सत्र न्यायालय जोधपुर ग्रामीण में शुक्रवार को जरूर हाजिर होना था, इस केस में सलमान को बरी किए जाने के ट्रायल कोर्ट के फैसले को राज्य सरकार ने चुनौती दी है, मामले की अगली सुनवाई 5 अक्टूबर को होनी है।

आपको बता दें कि यह मामला 1998 का है, सलमान खान पर जोधपुर में अवैध तरीके से हथियार रखने और उनसे शिकार करने का आरोप है। सलमान पर यह आरोप फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार करने और गैर लाइसेंसी हथियारों का इस्तेमाल करने को लेकर लगाया गया है।

हालांकि मामले में ट्रायल कोर्ट ने इसी साल जनवरी महीने में सलमान को बरी करने का आदेश दिया था, लेकिन इसके बाद राज्य सरकार ने कोर्ट के फैसले को सेशन्स कोर्ट में चुनौती दी, इसके बाद से सलमान के लिए यह ममला एक नई मुसीबत के तौर पर देखा जा रहा है।

loading...