Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

राजस्थान में सचिन पायलट को मिला बड़ा पद और बड़ी जिम्मेदारी

नई दिल्ली: राजस्थान विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद कांग्रेस पार्टी में पिछले कई घंटों से जारी गहमागहमी का दौर अब खत्म हो चुका है। काफी मथापच्ची करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस नतीजे पर पहुंचे है कि राजस्थान में मुख्यमंत्री की कुर्सी पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ही संभालेंगे।

जबकि राज्य में कांग्रेस पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री का प्रबल दावेदार माने जा रहे युवा कांग्रेसी नेता सचिन पायलट को राज्या का उप मुख्यमंत्री बनाया गया है। मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद राजस्थान की राजधानी जयपुर में गहलोत और पायल ने मीडिया को भी संबोधित किया है।

एक बार फिर से मुख्यमंत्री चुने जाने की गहरी चमक गहलोत के चेहरे पर साफ दिख रही है। मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद अशोक गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब राजस्थान में सुशासन लाएंगे और जनता द्वारा दी गई जिम्मेदारियों को पूरा करेंगे।

वहीं जयपुर में साझे तौर पर मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि, अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री चुनने के लिए राहुल गांधी और विधायक दल के सभी नेताओं का धन्यवाद। उन्होंने कहा कि हम लोगों अपनी जिम्मेदारियां निभाएंगे। पायलट ने कहा कि हम अपना घोषणा पत्र तत्तकाल प्रभाव से लागू करेंगे।

ये हैं मध्य प्रदेश के 18वें मुख्यमंत्री, कांग्रेस पार्टी ने किया ऐलान

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट का अंतिम फैसला, ‘कांग्रेस का झूठ आया सामने’

loading...