Breaking News
  • वडोदरा के एक प्लांट में आग लगने से 3 की मौत
  • काबुल स्थित एक होटल में हुए आतंकी हमले में कम से कम पांच लोगों के मारे जाने की ख़बर
  • जम्मू-कश्मीर के मेंढर में पाक द्वारा गोलीबारी में एक जवान शहीद
  • झारखंड के दुमका में सड़क हादसा- 8 की मौत
  • दिल्ली के बवाना में भयंकर आग-17 की मौत

रेयान ट्रस्टियों पर कोर्ट का पसीजा दिल, गिरफ्तारी पर लगाई रोक

चण्डीगढ़: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए स्कूल मालिकों द्वारा गयी याचिका पर सुनवाई करते हुए पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने रेयान मालिकों को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने सभी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

बतादें कि रेयान स्कूल में 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की बेरहमी से हत्या के बाद स्कूल मैनेजमेंट ने मुंबई हाईकोर्ट से झटका लगने के बाद पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट की शरण ली थी। हाईकोर्ट में गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की गयी थी। जिसपर हाईकोर्ट ने रेयान मालिकों आगस्टाइन एफ पिंटो, ग्रेस पिंटो और रेयान पिंटो को बड़ी राहत दी है।

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए रेयान मालिकों की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। वहीँ अब इस मामले पर अगली सुनवाई 7 अक्टूबर को होनी है। ज्ञात हो कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 वर्षीय प्रद्युम्न ठाकुर की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी।

राष्ट्रीय अधिवेशन के बाद मुलायम सिंह संभाल सकते हैं पार्टी की कमान?

कांग्रेस में शोक की लहर, इंदिरा-राजीव के करीबी रहे फोतेदार का निधन

जिसपर देश की सर्वोच्च अदालत ने मामले पर सुनवाई करते हुए इस घटना पर चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि बंच्चों के मामले में लापरवाही बिल्कुल बर्दास्त नहीं की जाएगी। वहीँ अब पूरे मामले की जाँच भी सीबीआई के हाथ चली गयी है। सीबीआई ने हाल ही में स्कूल का दौरा कर साक्ष्य जुटा कर टीचरों से पूछताछ की थी।  

यह भी देखें-

loading...