Breaking News
  • निर्यातकों के लिए बड़ी सौगात, विदेशी मुद्रा में कर्ज़ उठाने की मिलेगी सुविधा
  • भारत और स्लोवेनिया के बीच निवेश, खेल, संस्कृति

प्रद्युम्न मर्डर केस में मोड़: शक की सुई 11वीं के छात्र पर?

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न मर्डर केस मामले में नया मोड़ आता दिख रहा है। पूरे मामले में जहाँ बस के कंडक्टर और स्कूल प्रशासन पर उँगलियाँ उठ रहीं थी। वहीँ अब इस मामले में सीबीआई ने एक 11वीं के छात्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

बतादें कि प्रद्युम्न मर्डर केस मामले में अभी तक कई मोड़ आ चुके हैं। वहीँ एकबार फिर से केस उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। सीबीआई ने इस मामले में स्कूल के ही 11वीं के एक छात्र को हिरासत में लिया है। जिसके बाद पूरे मामले पर एकबार फिर से बड़ा सस्पेंस बन गया हैं। पुलिस की जांच में लीपापोती के बाद यह मामला सीबीआई को सौंपा गया था, जिसके बाद सीबीआई की जांच में यह पहला नया मोड़ आया है।

नोटबंदी पर सरकार-विपक्ष आमने सामने” ‘बर्थ डे और ब्लैक डे’ एक साथ

वहीँ इस मामले में आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार पहले से ही सीबीआई की गिरफ्त में है। ज्ञात हो कि 8 सितम्बर को रेयान स्कूल के वाशरूम के पास सात वर्षीय छात्र का शव मिला था, आरोप है कि छात्र की हत्या बस कंडक्टर ने की थी, ह्त्या के बाद घटनाक्रम के तहत बस कंडक्टर अशोक कुमार ने हत्या की बात कबूल भी की थी, लेकिन बाद में वह अपने बयान से पलट गया था।

दिल्ली प्रदूषण: राजधानी में बुधवार को बंद रहेंगे पांचवी तक स्कूल

उसने कहा था कि दबाव में आकर उसने हत्या की बात स्वीकार की थी। इस मामले में तह तक जाने के लिए सीबीआई ने स्कूल के टीचर्स से लेकर सभी से पूछताछ की है। वहीँ अब इस मामले में नया मोड़ आया है यह पहलीबार है जब बस कंडक्टर को छोड़कर सीबीआई ने स्कूल से जुड़े किसी को हिरासत में लिया है।

यह भी देखें-

loading...