Breaking News
  • मेडिकल कॉलेज घोटाला' मामले में CJI के खिलाफ शिकायत
  • व्यापम मामले में पूर्व मंत्री, ओएसडी, 93 अन्य के खिलाफ आरोपपत्र दायर
  • गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, इजरायल के पीएम भी मौजूद
  • मौसम ने ली करवट- सर्द हवाओं के साथ दिल्ली और आस-पास के इलाकों में कोहरे की चादर

रायन इंटरनेशनल: बच्चे की मौत पर मालिकों में खलबली- हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में रायन इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे की मौत के बाद देश भर में बवाल मचा है, इस बीच मामला इतना पेंचिदा हो चला है कि स्कूल के मालिकों पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। दरअसल सात साल के बच्चे की हत्या के मामले में जांच आगे बढ़ने से स्कूल के मालिकों में घबराहट बढ़ गई है, इसी बात को देखते हुए रायन इंटरनेशनल ग्रुप के संस्थापकों और उनके सीईओ बेटे रायन पिंटो ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है।

तो इधर मामले पर गुरुग्राम स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि वो दुर्भाग्यपूर्ण इस तरह की परिस्थितियों का ‘शिकार’ हुए हैं। बता दें कि हत्या की जांच के सिलसिले में गुड़गांव पुलिस की एक टीम मुंबई भी पहुंच गई है, खबरों के अनुसार पुलिस बच्चे की मौत के मामले को लेकर मुंबई के उपनगरीय कांदिवली इलाके में स्थित रायन इंटरनेशनल ग्रुप के मुख्यालय में पहुंच कर पूछताछ करने वाली है। इस दौरान स्कूल प्रबंधन से कड़ी पूछताछ की जएगी।

रेपिस्ट राम रहीम के इस वीडियों को देख आप जहर खाने को हो जाएंगे मजबूर...

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को हरियाणा के गुरुग्राम में रायन इंटरनेशनल स्कूल के अंदर सात साल के बच्चे की हत्या गला रेतकर कर दी गई थी, जिसके बाद से स्कूल के खिलाफ लोगों का गुस्सा भड़क रहा है, लोगों ने स्कूल की मान्यता रद्द करने की भी मांग की है, हालांकि हरियाणा से शिक्षा मंत्री ने पहले ही साफ कर दिया है कि स्कूल की मान्यता रद्द नहीं होगी, उन्होंने कहा कि घटना के लिए स्कूल प्रशासन जिम्मेदार है, इसलिए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि मामले में पीड़ित के माता-पिता सीबीआई जांच की मांग की है, जबकि हरियाणा सरकार का कहना है कि मामले की गहन जांच की जा रही है, अगर परिजन इस जांच से संतुष्ट नहीं होंगे तो वह जिस एजेंसी से कहेंगे उस एजेंसी से मामले की जांच कराई जाएगी।

बड़ी लापरवाही: सुरंग में बिना दरवाजे बंद हुए दौड़ती रही मेट्रो

loading...