Breaking News
  • बैंक खातों को आधार से जोड़ना अनिवार्य: आरबीआई
  • कट्टरता के खिलाफ भारत मजबूत कार्रवाई कर रहा है: सेना प्रमुख बिपिन रावत
  • कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज से बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगी रवाना

उसने ‘रेडियो’ गाना सुनने के लिए बजाया था लेकिन वह विस्फोट हो गया फिर क्या हुआ?

जयपुर: राजस्थान में एक शख्स ने उपहार में मिला रेडिओ ऑन किया तो वह विस्फोट हो गया। धमाके में युवक के चीथड़े उड़ गये। वहीँ पूरी घटना के बाद जांच एजेनियों ने जांच शुरू कर दी है। अभी तह ऐसा कोई पदार्थ नहीं बरामद हुआ है जिससे इतने तीव्र धमाका होने की वजह का पता चल सके।

बतादें कि राजस्थान के उदयपुर में देवीलाल नाम के एक शख्स ने उपहार में मिला रेडिओ बजाने के लिए जैसे ही ऑन किया तो वह विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना भयंकर था कि युवक के शरीर के चीथड़े उड़ गये साथ ही आस पास कड़ी गाड़ियों के कांच टूट गये है।

घटना की जानकारी के अनुसार देवीलाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ उदयपुर के गडिया देवरा इलाके में रहता था। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि देवीलाल एक कार मैकेनिक था, वहीँ उसकी पत्नी घर के नीचे ड्राईक्लीन की दुकान चलाती है। रेडिओ विस्फोट होने के पीछे बताया जा रहा है कि देवीलाल काम से वापस लौटने पर टीवी खराब होने के कारण उसने उपहार में मिला रेडिओ बजाने की कोशिश की, लेकिन उपहार में मिला रेडिओ अचानक विस्फोट हो गया।

देवीलाल ने घटना वाले दिन पहली बार यह रेडियो चलाया था, रेडिओ के ऑन करते ही धमाका हो गया।

ख़बरों के मुताबिक़ धमाका इतना जोर का था कि बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तक टूट गए। रेडियो ऑन करने वाले देवीलाल के चीथड़े उड़ गये। बुरी तरह घायल अवस्था में देवीलाल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तलक उसकी मौत हो गयी।

वहीँ विस्फोट की सूचना के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम भी घंटा स्थल पर पहुँच गयी है। फिलहाल टीम जांच कर रही है की आखिर रेडियो मे ऐसा कौन सा पदार्थ था, जिससे इतना तेज धमाका हुआ। विस्फोट की सूचना के बाद क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएँ फैली हुई हैं। अभी तक घटना को लेकर प्रशासन की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

loading...