Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

हरियाणा: 25 साल की महिला तैराक के साथ दुष्कर्म- शादी से बन सकती है बात !

नई दिल्ली:  दुष्कर्म के इस चैंकाने वाले मामले में खबर है कि महिला तैराक खिलाड़ी के सथ एक पुरुष खिलाड़ी ने ही घटना को अंजाम दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला खिलाड़ी हरियाणा की रहने वाली है और वह भोपाल के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई/SAI) के हॉस्टल में रहने के दौरान ही उसके दोस्त खिलाड़ी उसके साथ दुष्कर्म किया।

मामले का आरोपी पीड़िता का साथी है, बताया जा रहा है कि 25 साल की दुष्कर्म पीड़िता ने जुलाई 2013 में भोपाल के गोरागांव स्थित साई वाटर स्पोर्ट्स में प्रवेश लिया था, और वह वहीं साई के हॉस्टल में ही रहती थी, जबकि आरोपी खिलाड़ी सुनील कुमार मोहली भी इसी वाटर स्पोर्ट्स का छात्र था। पीड़िता हरियाणा के रोहतक जिले की निवासी है और आरोपी सुनील कुमार हरियाण के हिसार का रहने वाला है।

बताया जा रहा है कि ये दोनों खिलाड़ी साई के होस्टल में रहते थे, इस दौरान इनकी दोस्ती हुई थी। इस दौरान साल 2013 में सुनिल ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया और जब इसकी जानकारी उसे हुई तब वह शादी का झांसा देकर उसे चुप करा दिया। लेकिन इसके बाद वह उसे इस वीडियो की धमकी देते हुए कई बार उसका शारीरिक शोषण किया।

हालांकि इसके बाद 2020 जनवरी 2017 को पीड़िता वापस अपने घर रोहतक आ गई थी, जिसके बाद आरोपी भी रोहतक चला गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता ने आरोपी से अप्रैल महीने में शादी के लिए कहा था, लेकिन उसने मना कर दिया। जिसके बाद अब आरोपी से तंग आ चुकी महिला ने रोहतक के एक महिला थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

loading...