Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

YouTube ने कराया भजन गायिका का बलात्कार!

भोपाल: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक भजन गायिका से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है, मामले में आरोप है कि ढोलक बजाने वाले एक शादीशुदा युवक ने गायिका के साथ दुष्कर्म किया है। खबरों के अनुसार दोनों की पहचान यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए वीडियो के जरिए हुई थी।

demo pics

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीकमगढ़ में रहने वाली पीड़िता अपने इलाके में लोकगीत और भजन के लिए पहचानी जाती है, उसने अपने गीतों और भजनों को यू-ट्यूब पर भी शेयर किया है, लोकप्रियता को देखते हुए उसे सागर जिले में एक भजन कार्यक्रम की प्रस्तुति के लिए बुलाया गया था।

अजीबोगरीब सेक्स करने वाले पति के डर से 8 घंटे टॉयलेट में छिपी रही ये एक्ट्रेस

खबरों के अनुसार बस स्टैंड पर उसे ढोलक बजाने वाला प्रकाश पटेल मिला, जो यू-ट्यूब पर देखें वीडियो की वजह से उसे पहचान गया, इस बीच दोनों के बीच बातचीत होने के बाद कथित तौर पर प्रकाश पटेल ने इस गायिका को अपने गांव में भजन प्रस्तुति का आमंत्रण दिया। मामले में पीड़िता का आरोप है कि गांव में कार्यक्रम के बाद प्रकाश पटेल ने उसे एक अन्य गांव में कार्यक्रम का भी आमंत्रण दिया।

इसके बाद रजामंदी देते हुए वह प्रकाश के साथ बाइक पर कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गई, इस दौरान रास्ते में कथित तौर पर सुनसान इलाके में प्रकाश ने बाइक रोक दी और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया और उसे अकेला छोड़ फरार हो गया।

फिल्म में रोल के लिए इस डायरेक्टर के साथ सोई थी ऐश्वर्या राय बच्चन...

इसके बाद पीड़िता किसी तरह से सागर पहुंची और थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ  केस दर्ज कराया, स्थानीय पुलिस के अनुसार, घटनास्थल सुरखी थाना क्षेत्र में होने की वजह से आगे की जांच के लिए केस को संबंधित थाना क्षेत्र में भेज दिया गया है।

REPORT: ANIRUDH GOPAL

इसे भी देखे!

loading...