Breaking News
  • सौदे की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में खारिज
  • राफेल की गुणवत्ता पर सवाल नहीं, कीमत जानना जरूरी नहीं : सीजेआई
  • राज्यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित
  • पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

अब MP के हॉस्टल में मूक-बधिर बच्चियों के साथ मुजफ्फरपुर और देवरिया जैसा कांड!

भोपाल: राह चलती बेटियों और माताओं के साथ बलात्का के संगीन मामले को लेकर भारत का नाम वैसी लगातार बदनाम होता रहा है। लेकिन अब बेटियां अपने घर और आश्रय गृह में भी नहीं सुरक्षित हैं। दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर और उत्तर प्रदेश के देवरिया के बाद अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक छात्रावास में भी बच्चियों के साथ रेप का मामला सामने आया है।

भोपाल-छात्रावास से जुड़ा मामला इसलिए भी काफी गंभीर है, क्योंकि यहां पीड़ित बच्चियां मूक-बधिर हैं। खबरों के अनुसार छात्रावास संचालक पर युवतियों को प्रताड़ित और उनके साथ अश्लील हरकत करने का आरोप है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक मुक-बधिर युवती ने अपनी बात परिजनों को बताई।

चोरी की इतनी बड़ी सजा सुप्रीम कोर्ट भी नहीं देती, मौके पर ही मौत!

मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी छात्रावास संचालक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार बच्ची की आपबीती सुनकर परिजनों ने धार और इंदौर पुलिस में मामले की शिकायत की है। पुलिस के अनुसार यह मामला भोपाल के अवधपुरी थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

जानकारी के अनुसार, आरोपरी अश्विनी शर्मा अवधपुरी में मूक बधिर बच्चियों के लिए प्रशिक्षण केंद्र चलाता है, जिसे सरकार की ओस से भी अनुदान दिया जाता है। वहीं उसका कृतार्थ नाम का छात्रावास भी है। इस छात्रावास में प्रशिक्षण लेने आने वाली युवतियां के लिए यहां रहने का इंतजाम भी है।

पीएम ने सुनाई दो शानदार कहानी, सुनकर हैरान रह जाएंगे!

पुलिस के अनुसार, छात्रावास संचालक के खिलाफ, धार की एक और इंदौर की दो लड़कियों ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। धार की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह यहां सिलाई-कढ़ाई सिखने आई थी। पीड़िता के अनुसार वह यहा एक रही और इस दौरान उसके साथ कई बार दुराचार किया गया।

यहां भी सुनिए!

loading...