Breaking News
  • दिवाली तक कम हो सकती हैं पेट्रोल-डीजल की कीमतें- सूत्र
  • रोहिंग्या और रखाइन में शांति की पूरी कोशिश की- म्यंमार की सर्वोच्च नेता आंग सान सू
  • गुरूग्राम: सुरक्षा कारणों से फिर से बंद हुआ रेयान स्कूल, अब 25 सितंबर को खुलेगा
  • संयुक्त राष्ट्र महासभा का 72वां सत्र मंगलवार से- शनिवार को विदेश मंत्री स्वराज का संबोधन

खुफिया खुलासा: राम रहीम की हनी को जान का खतरा

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पिछले दिनों रेप के मामले में 20 साल जेल की सजा होने के बाद राम रहीम को लेकर कई तरह के खुलासे पहले ही हो चुके है, इसके बाद अब पुलिस को प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत की तलाश है। हनीप्रीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी है, जिसकों लेकर मीडिया रिपोर्ट के हवाले से दावा किया जाता है कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच अवैध संबंध भी है। हनीप्रीत राम रहीम की सबसे खाश है, इसलिए उसके पास राम रहीम से जुड़े सभी रहस्यों की जानकारी है, लेकिन वह पिछले काफी दिनों से पुलिस को चकमा दे रही है।

इसके बाद अब खुफिया एजेंसियों को ऐसी जानकारी मिली है कि हनीप्रीत की जान को खतरा है, क्योंकि हनीप्रीत राम रहीम के सारे राज जानती है और पिछले करीब तीन हफ्ते से उसका कोई अता पता नहीं है। मामले में ऐसे भी शक जताए जा रहे हैं कि सारे राज दफन करने की एक बड़ी साजिश रची गई है। ऐसी खबर है कि राम रहीम को इस बात का भी डर सता रहा है कि कहीं हनीप्रीत उसके सारे राज खोल न दे।

राम रहीम के दामाद का खुलासा- गुफा में बाबा और हनीप्रीत बनाते थे...

आपको बता दें कि इससे पहले पुलिस हनीप्रीत की तलाश में मुंबई, गुरुग्राम के सथ कई अन्य जगहों पर छापेमारी भी की है, लेकिन हनीप्रीत का अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। खबरों के अनुसार जान पर खतरे को देखते हुए पुलिस ने गुरमीत राम रहीम के खास आदित्य इंसा और हनीप्रीत को सरेंडर करने की सलाह भी दी है। पुलिस के अनुसार हनीप्रीत को सरेंडर कर जांच में मदद करनी चाहिए। गौर हो कि हनीप्रीत राम रहीम के साथ उस समय भी मौजूद थी जब राम रहीम को कोर्ट से जेल भेजा गया था, इस दौरान हनीप्रीत के साथ कुछ अन्य लोगों ने राम रहीम को पुलिस की चंगूल छुड़ाने की नाकाम कोशिश भी की थी।

रेपिस्ट बाबा के डेरे पर सर्च ऑपरेशन में मिला...

loading...