Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

देखते ही देखते ‘स्टार’ बन गए भाजपा मंत्री, आप भी देखिए

जयपुर: भाजपा शासित राज्य राजस्थान में चुनावी रैली हो या देश की राजधानी दिल्ली में कोई संबंधोन या कोई और सभा, प्रधानमंत्री और बीजेपी के सबसे बड़े चेहरे नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत की बात करना नही भूलते। जिसके लिए पीएम मोदी की सरहाना सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में हो रही है।

लेकिन शायद पीएम मोदी को ये पता नहीं है कि एक ओर वह स्वच्छ भारत अभिनयान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए झाडू लगाते फिरते हैं, तो इधरी ओर उनके ही दल के वरिष्ठ नेता स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगा रहे है। आपको यह जनकर हैरानी होगी की बीजेपी नेता ने न सिर्फ मोदी के अभियान पर पलीता लगाया बल्कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भी ‘धो’ दिया।

अवार्ड्स शो में इस एक्ट्रेस को देखकर दंग रह गए लोग, देखिए तस्वीरें

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें राजस्थान के एक मंत्री मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पोस्टर के सामने बैठकर पेशाब करते कैमरे में कैद हुए हैं। मोदी और वसुंधरा का नाम खराब करने वाले मंत्री जी की पहचान शंभू सिंह खेतासर के तौर पर की जा रही है, देखते ही देखते ‘स्टार’ बन गए हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर मंत्री का पेसाब कांड ‘ट्रेंड’ कर रहा है।

बॉलीवुड दिग्गज प्रोड्यूसर ने यंग डायरेक्टर को बनाया हवस का शिकार, तबाह कर दी जिंदगी!

आपको बता दें कि यह मामला रजस्थान के अजमेर शहर का है। जहां मंत्री दीवार के पास खुले में आराम से बैठक पेशाब करते दिख रहे हैं और उनके ठीग आगे राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया का पोस्टर उल्टा पड़ा है। इस पूरे मामले को समझने से ऐसा लग रहा है जैसे मंत्री जी पेशाब का प्रेशर कंट्रोल नहीं कर सके, लिहाजा झटपट दिवार किनारे हल्का हो लिए।

टाइगर श्रॉफ की बहन ने बिकिनी पहन दिखाएं रंग-बिरंगे..

इतना ही नहीं मंत्री ने अपने आप को सही बताते हुए अपने पेशाब कांड को सालों की परंपरा बताते हुए कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। लेकिन इस तरह से खुले में हल्का होना मंत्री को काफी भारी पड़ रहै है। सोशल मीडिया पर काफी संख्या में लोग मंत्री की आलोचना कर रहे हैं।

 

loading...