Breaking News
  • नागरिकों से अपील कि मुठभेड़ वाली जगहों से दूर रहें- सेना
  • दिल्ली में फिर 71 रुपये लीटर हुआ पेट्रोल, डीजल भी महंगा
  • मोदी ने छत्रपति शिवाजी को जयंती पर श्रद्धांजलि दी
  • प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा , कई करोड़ योजनाओं की दिया सौगात

राहुल गांधी की सुरक्षा में फिर चूक, SPG को चकमा देकर...

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में आय दिन चूक की खबरे आ रही है। इस क्रम मंगवार को राहुल गांधी चुनावी राज्य राजस्थान के दौरा पर हैं और यहां भी राहुल की सुरक्षा में चूक की खबर आई है। बताया जाता है कि राजस्थान के धौलपुर में रोड शो के दौरान एक शख्स राहुल की सुरक्षा में तैनत SPG की एंट्री साइड से ही घुस गया।

हालांकि इस दौरान सुरक्षाबलों ने उस शख्स को तुरंत ही वहां से अलग कर दिया। जबकि इससे पहले शनिवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में भी राहुल गांधी के रोड शो के दौरान एक धमाके हुआ था। हालांकि बाद में पता चला की ये धमाका लापरवाही का नतीजा था। दरअसल, इस दौरान राहुल गांधी की आरती उतारने की योजना थी। साथ ही उनके स्वागत में कुछ गुब्बारे भी लगाए गए थे।

विवेक तिवारी हत्याकांड, SIT जांच रिपोर्ट में हुआ ऐसा खुलासा!

इसी बीच आरती उतारे से पहले ही आरती की थामी मौजूद दिपक और गैस से भरे गुब्बारे का संपर्क हो गया, जिसके कारण राहुल की गांड़ी से चंद कदमों की दूरी पर अचान धमाके जैस हुआ। हालांकि इस दौरा तुरंत ही हालात को संभाल लिया गया। लेकिन इसे भी राहुल की सुरक्षा में चूक ही माना जा रहा है।

गुजरात छोड़ रहे लोगों से कांग्रेसी नेता ने कहा- 'कहां जा रहे हैं, मत जाइए ऐसी सुरक्षा कही और नहीं'

वहीं खबर है कु राहुल की सुरक्षा चुक के इन मामलों ने सुरक्षा में तैनात एसपीजी की परेसानी बढ़ा दी है, लिहाजा अब उनकी सुरक्षा और भी कड़ी होने वाली है। जानकारी के लिए बता दे कि राजस्थान दौरे के दौरान राहुल ने धौलपुर में रैली को संबोधित करने के बाद रोड शो भी किया है।

गुजरात छोड़ रहे लोगों से कांग्रेसी नेता ने कहा- 'कहां जा रहे हैं, मत जाइए ऐसी सुरक्षा कही और नहीं'

loading...