Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

पनामा पेपर लीक में था ‘सीएम रमन सिंह’ का नाम: राहुल गांधी

रायपुर: दो दिन के छत्तीसगढ़ पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा हमला किया है। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचार पर झूठी लड़ाई लफ़=डी रही है। उसे दूसरा भ्रष्टाचार दिखाई देता है लेकिन बीजेपी नेताओं के भ्रष्टाचार पर वह आँख बंद कर लेती है।   

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी दो दिन के लिए छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे हुए हैं। छत्तीसगढ़ के बस्तर पहुँचने पर राहुल गाँधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर सीधा हमला किया। कांग्रेस की एक कार्यशाला में राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी झूठ बोलने वाली पार्टी है, उसने छत्तीसगढ़ में एक के बाद एक कई घोटाले किए। सभा को संबोधित करते गांधी ने हुए कहा कि मोदी जी भ्रष्टाचार की झूठी और दिखावटी लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन उन्हें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का भ्रष्टाचार नहीं दिखता।

छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुयी है, मोदी जी इसपर कुछ भी नहीं बोलते हैं। गांधी ने कहा पनामा पेपर्स में नाम आने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने इस्तीफा दे दिया। इसमें छत्तीसगढ़ के सीएम और उनके परिवार का नाम भी था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने नोटबंदी, किसानों, मजदूरों, आदिवासियों और जीएसटी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा की बीजेपी की सरकारों में क्सिअनों को सनसे ज्यादा परेशान किया जा रहा है। राहुल ने कहा कि इस सरकार में आम आदमी परेशान है वहीँ कॉर्पोरेट जगत के लोगों का कर्ज माफ़ कर दिया जाता है, वहीँ अगर किसान आवाज उठाये तो उनपर गोली चलवा दी जाती है।  

 

loading...