Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

‘एक महिला के पीछे छिप रहे हैं मोदी, हमने उनकी धज्जियां उड़ा दीं’

जयपुर: आगानी लोकसभा चुनाव की चर्चा जोर पकड़ रही है। इस बीच बुधवार को कांग्रेस आध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान दौरे पर पहुंचे। जहां एक रैली को संबोधित करते राहुल गांधी राफेल और अन्य मुद्दों के लेकर न सिर्फ पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला बल्कि ‘चैकीदार ही चोर है’ के नारे लगाए और वहां मौजूद समर्थकों से भी नारे लगवाए।

वहीं महाराष्ट्र के सोलापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने काग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि, कमीशनखोरों के सारे दोस्त इकट्ठा होकर चौकीदार को डराने का सपना देख रहे हैं। उनको बहुत निराशा हाथ लगने वाली है क्योंकि ये चौकीदार न सोता है और न डरता है। इस देश के लिए ये पाई-पाई का हिसाब लेकर रहेगा।

यहां जानिए पीएम मोदी ने महाराष्ट्र में और क्या-क्या कहा...

खात तौर पर अगर राहुल गंधी की बात करें तो जयपुर में सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि, 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में एक मिनट के लिए भी नहीं आए। उन्होंने कहा कि, लोकसभा में राफेल पर चर्चा हो रही थी और पीएम मोदी पंजाब की एक यूनिवर्सिटी में भाग गए।

राहुल ने कहा, उन्होंने एक महिला निर्मला सीतारमण से कहा कि आप मेरी रक्षा कीजिए, मैं खुद की रक्षा नहीं कर पा रहा हूं। उन्होंने कहा कि न भाजपा, न कांग्रेस, न पीएम और न सीएम, मालिक जनता होती है। जनता की अदालत में कांग्रेस पार्टी ने सवाल उठाए, मोदी जी आप सामने आइए।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि, सामने आइए और आप अपनी रखिए, हम अपनी बात रखेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी एक मिनट के लिए भी अपना चेहरा नही दिखा पाए, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने ढाई घंटे भाषण दिया और हमने उनके भाषण की धज्जियां उड़ा दीं।

loading...