Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

VIDEO: कांग्रेसियों को पुलिस ने जमकर धुना, 'मोदी की हुकूमत में तानाशाही'

नई दिल्ली:  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि, नरेंद्र मोदी की हुकूमत में तानाशाही एक पेशा बन गया है। बिलासपुर में रमन सिंह की सरकार द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मौलिक अधिकारों पर बुज़दिली से किए गए इस प्रहार को वहाँ की जनता सियासी ज़ुल्म के रूप में याद रखेगी|

आपको बता दें राहुल गांधी ने ये बाद छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में कांग्रेस कार्यकताओं पर लाठीचार्ज के मामले को लेकर कही हैं। मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि, तानाशाही एक पेशा बन गई है और इस हमले को 'सियासी जुल्म' के रूप में याद रखा जाएगा।

तीन तलाक पर अध्यादेश को मोदी सरकार से मंजूरी, जानिए अब क्या होगा

कांग्रेस अध्यक्ष ने छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करने का वीडियो पोस्ट करते हुए सरकार पर निशाना साधा है। बता दें कि बिलासपुर में मंगलवार को राज्य मंत्री अमर अग्रवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया।

बताया जाता है कि अग्रवाल के घर पर प्रदर्शनकारियों ने कचरा फेंक दिया जिसके बाद पुलिस ने उन्हें जमकर पीटा। लाठीचार्ज की इस घटना में पार्टी के एक वरिष्ठ नेता अटल श्रीवास्तव समेत अन्य कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं। राहुल गांधी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग जमीन पर लेटे हैं और पुलिस उनके उपर लाठियां बरसा रही है।

एशिया कप: पाकिस्तानी कप्तान सरफराज के मामा चाहते हैं भारत की बड़ी जीत

62 साल के पति ने 29 साल की पत्नी को दी कठोर सजा, विदेश मंत्री से मांगी मदद

video

loading...