Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

10 दिन में कर्ज माफ नहीं किया तो, 11 वें दिन बदल जाएगा मुख्यमंत्री : राहुल गांधी

मध्य प्रदेश : मध्यप्रदेश चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला किया। अपने संबोधन के दौरान राहुल ने एक बड़ा घोषणा भी किया, कहा कि अगर उनकी सरकार मध्य प्रदेश में बनती है तो वह 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ करेंगे। इसके साथ हीं उन्होंने कहा कि अगर 10 दिन में मुख्यमंत्री ने कर्ज माफ नहीं किया, तो 11वें दिन वह मुख्यमंत्री को बदल देंगे। 11वें दिन हम दूसरा मुख्यमंत्री लाएंगे और वह किसानों का कर्ज माफ करेगा।

अगर 56 इंच का सीना हैं तो अयोध्या पर अध्यादेश लाकर दिखाएं सरकार : ओवैसी

राहुल गांधी ने कहा कि मध्य प्रदेश में एक गरीब महिला जो बिल के पैसे नहीं दे पाई, तो सरकार उसे पकड़कर जेल में डाल देती है। लेकिन इतने लोग हजारों करोड़ रुपये लेकर देश छोड़कर भाग गए ये लोग कुछ नहीं कर पाएं।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेहुल चोकसी, विजय माल्या और नीरव मोदी को भाई कहते हैं, लेकिन हमारे लिए गरीब महिला बहन है। मोदी सरकार ने अमीरों का 3.5 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया, लेकिन गरीबों के लिए कुछ नहीं किया।

महज 3 मिनट के सुनवाई में ही 3 महीने के लिए टला रामजन्भूमि की सुनवाई

वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि विजय माल्या देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री से मिलता है. उन्होंने कहा कि मेहुल चोकसी ने अरुण जेटली की बेटी के अकाउंट में पैसे डलवाए। बीजेपी और संघ वाले देश के गरीबों की जेब से पैसा निकाल कर अमीरों को दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन्होंने कहा कि करोड़ों रुपये कर शिप्रा नदी की सफाई की है, लेकिन शिप्रा नदी का पानी पीने लायक नहीं है। अगर किसी मंत्री को पानी पिला दिया, तो मंत्री ही बेहोश हो जाएगा।

नाबालिग लड़के ने किया संबंध बनाने से इंकार तो महिला ने जबरदस्ति घुसेड़ा...

उन्होंने कहा कि अगर आप पकोड़े तलोगे, तो भी बीजेपी वाले आपके पैसे ले जाएंगे। ये लोग आपका तेल और पकोड़े दोनों ही ले जाएंगे। बता दें कि राहुल गांधी ने इस रैली को संबोधित करने से पहले उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा की। रैली के दौरान भी वह माथे पर तिलक-टीका लगाए हुए दिखे।

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने दी पाकिस्तान को सख्त चेतावनी, घुसपैठ रोके वरना...

loading...