Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

2 घंटे में 6 हत्या से दहला पलवल- हाई अलर्ट घोषित

पलवल: देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के पलवल से एक साइको किलर को गिरफ्तार किया गया है। इस चौकाने वाले मामले में आरोपी पर एक ही रात में छह लोगों की हत्या करने का आरोप है, जिसका नाम नरेश फौजी बताया जा रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार आरोपी को फरीदाबाद के बीके हॉस्पिटल में सिटी स्कैन कराया गया है।

खबरों के अनुसार आरोपी पहले फौज में कैप्टन हुआ करता था, लेकिन दिमागी हालत खराब होने के कारण उसे फौज से निकाल दिया गया था। मौजूदा समय में आरोपी हिसार कृषि विभाग में एसडीओ के पद पर तैनात है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने सभी छह लोगों की हत्या अलग-अलग जगहो पर किया है।

अमेरिका ने PAK को दिया बड़ा झटका, तो पाक ने हाफिज को मारा लात!

बताया जाता है कि आरोपी ने सभी लोगों की हत्या रॉड से पीट-पीटकर की हैं। जानकारी के अनुसार पलवल में तड़के सुबह करीब 2 से 4 बजे के बीच में ये हत्याएं की गई हैं। हालांकि फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तारी के दौरान आरोपी ने पुलिस पर भी हमला कर दिया।

यहां पढ़िए, दुल्हन को क्यों पसंद आ रहे चपरासी पति?

आपको बता दें कि वारदात के बाद पलवल में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। आरोपी को पुलिस ने आदर्श नगर पलवल से घायल अवस्था में दबोचा है। बताया जा रहा है कि आरोपी नरेश है मच्छगर गांव का रहने वाला है। मृतकों में एक महिला भी शामिल है, बताया जा रहा है कि आरोपी ने चार लोगों को रास्ते में मारा है, जबकि आगरा रोड और मीनार गेट के बीच में एक चौकीदार को मौत की घाट उतार दिया।

पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए सुषमा स्वराज ने लिया ये फैसला...

loading...