Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

चुनाव से पहले नया विवाद- प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी के लिए गाया ऐसा गाना!

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के सियासी घमासान के बीच कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह गाना किसी फिल्म या एलबम का नहीं बल्कि ये बोल प्रियंका के खुद की उपज है, जिसका इस्तेमाल वह विरोधी दल के नेता स्मृति ईरानी के लिए कर रही हैं।

दरअसल, स्मृति ईरानी एक बार फिर से अमेठी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं। इस सीट पर स्मृति कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। पिछली बार 2014 चुनाव में ही स्मृति इस सीट पर राहुल के खिलाफ चुनावी मैदान में थी, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

हालांकि इसके बाद भी पार्टी ने उन्हें एक बार फिर से राहुल गांधी खे खिलाफ चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है। जिसके लिए उन्होंने नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने के साथ ही स्मृति ईरानी विवादों में घिर चुकी हैं। ये विवाद स्मृति ईरानी की शैक्षनित योग्यता से जुड़ा है।

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने अपने चुनावी हलफनामे अपनी योग्यता 12वीं पास बताई है। जबकि इससे पहले साल 2014 में नामांकन के दौरान उन्होंने अपनी योग्यता ग्रेजुएट बताई थी। इसी बात को आधार बनाते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति इरानी पर कटाक्ष करते हुए एक गाना गाया है।

प्रियंका ने इस गाने का थीम स्मृति की सीरीयल कभी सौतन भी कभी सहेली थी के तर्ज पर रखा है। उन्होंने इस गाने के कुछ लाइन भी गाये। जिसमें प्रियंका ने स्मृति के डिग्री पर सवाल उठाये है। उन्होंने इस गाने को गाते हुए कहा,  क्वालिफिकेशन के भी रूप बदलते हैं, नए-नए सांचे में ढलते हैं, एक डिग्री आती है, एक डिग्री जाती है, बनते एफिडेविट नए हैं'।

जिसके बाद उन्होंने स्मृति ईरानी के 2014 के हलफ़नामे का जिक्र करते हुए कहा कि इरानी अपने 2019 से पहले के हलफनामे में अपनी योग्यता ग्रेजुएट बताती है लेकिन वहीं आज वे 12 पास हो गई। उसके बाद उन्होंने पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि मोदी सरकार हैं तो मुमकीन है।

loading...