Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

प्रद्युम्न हत्याकांड: बैग में चाकू और स्कूल में पोर्न देखता था प्रद्युम्न का हत्यारा?

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न मर्डर मामले में गिरफ्तार किये छात्र को लेकर बड़े बड़े सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। बताया जा रहा है आरोपित छात्र पोर्न एडिक्ट था, यहीं नहीं वह अपने स्कूल बैग में चाकू रख कर ले जाता था, यहीं नहीं आरोपित छात्र स्कूल में अन्य छात्रों से हमेशा मारपीट करता रहता था।

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में क्लास 2 के सात वर्षीय छात्र की हत्या मामले में सीबीआई ने स्कूल के ही 11वीं के छात्र को गिरफतार किया है। सीबीआई की जांच में पता चला है कि एग्जाम और पीटीएम को टालने के लिए छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी थी। वहीँ अब आरोपित छात्र को लेकर बड़ा ही सनसनीखेज खुलासा हुआ है। आरोपित छात्र के सहपाठियों ने बताया कि वह बहुत ही बदमाश और उद्दंड किस्म का छात्र है। सहपाठियों ने नाम न जाहिर करने की स्थित में बताया कि वह आरोपित छात्र स्कूल में पोर्न फिल्म देखा करता था, साथ ही हमेशा मारपीट पर उतारू रहता था। स्कूल बैग में चाकू लाता था। स्कूल में भी गंदा व्यवहार करता था।

शशिकला के 187 ठिकानों पर IT का छापा, जया टीवी भी नपा?

इतना ही नहीं वह छोटी-छोटी बातों पर दूसरे छात्रों पर हाथ उठाने को तैयार रहता था। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र आने वाली परीक्षा को टालना चाहता था जिसके लिए उसने ह्त्या का प्लान बनाया था, इसका खुलासा उसके ही सहपाठियों ने किया है। अन्य छात्रों ने अनुसार आरोपित छात्र ने अपने साथियों से यहाँ तक कहा था की वह परीक्षा की तैयारी न करे क्योंकि स्कूल में लम्बी छुट्टी होने वाली है।

CBI का खुलासा: सिर्फ एग्जाम टालने के लिए की गयी थी प्रद्युम्न की हत्या

सीबीआई के प्रवक्ता अभिषेक दयाल ने घटना को लेकर बताया कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपी चाकू ले जाते दिखाई दिया था, साथ ही वारदात के बाद इसी छात्र ने टीचर्स को घटना की जानकारी दी थी, जिसके बाद से ही वह शक के दायरे में था। सीबीआई ने बताया कि घटना के वक्त आरोपित छात्र ने टॉयलेट में जाकर मोबाइल पर पोर्न फिल्म देख रहा था। इसी दौरान उसने वहां प्रद्युम्न को देखा। जिसके बाद उसने प्रद्युम्न की गला काट कर हत्या कर दी। वहीँ सीबीआई ने कहा कि इस पूरे मामले में पहले हत्या की बात कबूलने वाले आरोपित बस कंडक्टर अशोक कुमार के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिला है।

यह भी देखें-

loading...