Breaking News
  • सौदे की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में खारिज
  • राफेल की गुणवत्ता पर सवाल नहीं, कीमत जानना जरूरी नहीं : सीजेआई
  • राज्यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित
  • पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

सपना के ठुमके पर बेकाबू हुए लोग- बवावल के बाद लाठीचार्ज….

कानपुर: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जब से बिग बॉस 11 के घर में रहने के दौरान काफी लोकप्रिय हुई, जिसका नतीजा है कि सपना की ‘डिमांड’ अब सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्कि देश के अन्य कई राज्यों में भी बढ़ रही है। इस क्रम में रविवार को सपना ने उत्तर प्रदेश के कानपुर में भी जनकर ठुमके लगाए।

हालांकि यहां सपना के कार्यक्रम में दर्शक बेकाबू हो गए और कार्यक्रम अराजकताओं की भेंट चढ़ गया। कार्यक्रम के दौरान बेकाबू भीड़ ने जमकर बवाल काटा, इस दौरान कुछ लोगों ने पथराव करने के साथ-साथ कुर्सियां भी तोड़ते दिके। कुल मिलाकर सपाना के कार्यक्रम में भगदड़ की स्थिती मच गई, जिसमें काफी संख्या में लोगों को चोटे ही आई।

video

इस दौरान आयोजकों ने किसी तरह सपना को मंच से नीचे उतारा, तो वहीं बेकाबू भीड़ी को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करनी पड़ी। पुलिस ने हांगामा कर रहे लोगो को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, लेकिन फिर भी हंगामा सांत होता नहीं दिखा, जिसके बाद कार्यक्रम को बीच में ही रद्द करना पड़ा।

हार्दिक पांड्या के साथ अफेरय पर एक्ट्रेस एली अवराम ने किया खुलासा...

आपको बता दें कि सपना के इस कार्यक्रम में आयोजन रविवार की शाम बृजेन्द्र स्वरूप पार्क में किया गया था। कार्यक्रम का शुरुआत तो बेहद ही शानदार तरीके से हुआ, लेकिन दो गाने के बाद जैसे ही तीसरे गाने ‘तेरी आंखों का काजल’ गाने पर सपना ने ठुमके लगाए, वहीं मौजूद सभी लोगों की धड़कने तेज हो गई और धीरे-धीरे हंगामा भी बड़ता गया। इस बीच सपना ने खुद भी लोगों से शांत रहने की अपील की लेकर बेकाबू भीड़ ने किसी की एक नही सुनी और जिसका का डर था वहीं हुआ!

19 साल की गायिका और 45 साल का बॉयफ्रेंड- सोशल मीडिया पर ‘आग’ लगा रही है तस्वीरें...

loading...