Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

पीएम की रैली में चली ‘विजय की आंधी’, बीच में बंद करना पड़ा भाषण

नई दिल्ली:  भाजपा शासित राज्य राजस्थान इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव का आयोजन किया जा रहा है। चुनाव आयोग के अनुसार राज्य में एक ही चरण में 7 दिसंबर को वोटिंग होगी और 11 दिसंबर को नतीजे का ऐलान किया जाएगा। ये जानकारी चुनाव आयोग ने तीन बजे के बाद मीडियो को संबोधित कर हुए दिया।

वहीं इससे पहले आज शनिवार को ही दोपहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में चुनावी सभा को भी संबोधित किया है। बता दें कि पीएम की इस रैली को लेकर कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाया था कि मोदी की रैली के लिए आयोग ने तारीखों के ऐलान में देरी किया। लेकिन आयोग ने साफ कर दिया समय बदलने का कारण तैयारियों का पूरा नहीं होना था।

5 राज्यों में चुनावी तारीखों का ऐलान, 11 दिसंबर को परिणाम

हालांकि इन सभी मामलों के बीच प्रधामंनत्री ने आज राजस्थान के अजमेर (कायड़) में चुनावी सभा को संबोधित किया। बता दें कि राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने 4 अगस्त को राजसमंद से गौरव यात्रा का आरंभ किया था जिसका समापन आज शनिवार को हुआ है। इस खास अवसर पर पीएम मोदी आज राजस्थान के दौरे पर हैं।

यहां रैली को संबोधित करते हुए पीएं ने कहा कि सीएम वसुंधरा राजे की जमकर तारीख की, तो कांग्रेस पार्टी के लिए हंस-हंस कर आग उगलते भी दिखे। वहीं रैली में पीएम के संबोधन के दौरान अचान काफी तेज हवा चलने लगी जो देखते ही देखते धूल भरी आंधी का रूप ले लिया। हालांकि इसके बाद भी पीएम कुछ देर तक बोलते रहे और कहा कि ये विजय की आंधी है, प्रकृति भी हमारा साथ देने के लिए आई है।

मोदी की रैली के लिए बदला फैसला, चुनाव आयोग को देनी पड़ी सफाई

पीएम मोदी ने कहा कि विजय की आंधी भी चल पड़ी है और जब धरती मां आशीर्वाद देने आती हैं तो विजय निश्चित होती है। अपने इन्हीं शब्दों के साथ पीएम मोदी ने समय से पहले ही अपनी वाणी को विराम दे दिया।

यहां देखिए और सुनिए पीएम मोदा का भाषण

loading...