Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

दिल्ली से छत्तीसगढ़ जाने के बीच वाराणसी में रुक गए पीएम मोदी!

वाराणसी: विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। यहां पीएम चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं। लेकिन इससे पहले नई दिल्ली से छत्तीसगढ़ जाने के बीच रास्ते में पीएम मोदी ने कुछ ऐसा किया जिसके कारण वह सभा में विरोधियों पर हमला बोलने से पहले ही चर्चा में आ गए।

जानकारी के अनुसार, नई दिल्ली से छत्तीसगढ़ जाने के दौरान पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कुछ देर के लिए रुके। बताया जाता है कि पीएम इस दौरान भारतीय वायुसेना यानी आईएएफ के विशेष विमान से बनारस के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे, यहां पीएम ने करीब 15 मिनट के आसपास रुके।

हालांकि बाबतपुर एयरपोर्ट पर लैंड करने के दौरान पीएम एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकले लेकिन इससे पहले एयरपोर्ट के अंदर और बाहर पीएम के आगमन को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे, जिससे ऐसा लग रहा था कि पीएम एयरपोर्ट से बाहर निकल सकते हैं।

हालांकि वह एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकले और करीब 15 मिनट के बाद वह आईएएफ के एक हेलीकॉप्टर से छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हो गए। बता दें कि भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव हो चुका है, जबकि दूसरे चरण के लिए 20 नवंबर को वोटिंग होनी है, इससे पहले पीएम यहां अंबिकापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं।

तमिलनाडु में भयंकर चक्रवातीय तूफान ‘गज’ आया, 81,948 लोग को...

loading...