Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

VIDEO: वोटिंग से पहले त्रिपुरा में PM मोदी की दहाड़- बताया HIRA का नया मतलब...

त्रिपुरा की 60 विधानसभा सीटों के लिए 18 फरवरी को वोटिंग होनी है। Pm मोदी का भाषण...

नई दिल्ली: त्रिपुरा में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले गुरुवार को सोनामुरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्री माणिक सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि त्रिपुरा ने गलत 'माणिक' पहन लिया है, जबतक उतरेगा नहीं तबतक भला नहीं होगा।

इसके साथ ही पीएम ने यहां कहा कि अब लोगों को माणिक नहीं हीरा चाहिए। यहां पीएम ने हीरा के एक अलग ही मतलब बताते हुए जनता से हामी भी भरवाया। पीएम ने कहा कि ‘HIRA’  का मतलब- H से हाइवे, I से डिजिटल कनेक्टिविटी, R से रोडवेज और A से एयरवेज।

HIRA के इस नए मतलब को पीएम ने जनता से भी बुलवाया और कहा कि त्रिपुरा के ये चाहिए कि नहीं चाहिए। बता दें कि राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए 18 फरवरी को वोटिंग होनी है, इससे पहले सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि, अब त्रिपुरा में विकास का युग आने वाला है।

VIDEO: पहले ही भाषण में छा गए केजरीवाल के संजय- ‘6 साल रहूंगा और हर दिन परेशान करूंगा’- मोदी, BJP पर हमला...

उन्होंने कहा कि, लोगों को बेहतर रोजगार के अवसरों की जरूरत है। पीएम ने कहा कि हिंदुस्तान में किसी को अंदाजा भी नहीं होगा कि त्रिपुरा में कैसी क्रांति आ रही है, ये चुनाव भाजपा नहीं यहां की जनता अपने हकों के लिए लड़ रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि त्रिपुरा में 100 में से 80 रुपये दिल्ली से आता है। पैसा खर्च होता है या हिसाब नहीं दिया जाता। लाठी से लोकतंत्र चलाना कांग्रेस की परंपरा रही है। केंद्र की मदद के बावजूद त्रिपुरा का विकास नहीं हुआ है। लेकिन जबतक उत्तर पूर्व का विकास नहीं होगा, देश का विकासित नहीं हो सकता।

VIDEO: ‘अगर भारत के पहले PM पटेल होते तो कश्मीर का हिस्सा POK नहीं होता’- PM Modi

loading...