Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’, मोदी ने किया...

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के तहत दूसरे चरण के लिए 20 नवंबर को वोटिंग से पहले शुक्रवार को यहां अंबिकापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खूनी खेल खेल रहे नक्सलियों को पर जोरदार जुबानी हमला किया। इससे पहले बता दें कि राज्य में पहले चरण के चुनाव से पहले नक्सलियों ने कई जगह पर हमला किया और चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी।

हालांकि इसके नक्सलियों के तमाम प्रयासों को अंगूठा दिखाते हुए भारी संख्या में लोगों ने वोटिंग किया। पहले चरण में करबी 70 प्रतिशत वोटिंग हुई थी। इन सभी बातों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, एक तरफ बम बन्दूक का भय दिखाया जा रहा था। लोगो को मौत के घाट उतार करके लोकतंत्र का गला दबोचने का निर्लज प्रयास हो रहा था।

दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ की जनता ने पहले चरण में भारी मतदान देकर भारत के लोकतंत्र की ताकत को सिद्ध कर दिया है। साथ ही प्रधानमंत्री ने जनता से अपील करते हुए कहा कि, 20 नवंबर को वोटिंग के सारे रिकॉर्ड तोड करके ऐसे हिंसा करने वालों को करारा जवाब दें।

इसके साथ ही पीएम ने अपनी पार्टी को लेकर कहा कि, देश में भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बिना भेदभाव के, बिना तेरे मेरे के, बिना अपने पराए के किसी भी प्रकार का भेदभाव किए बिना एक मंत्र "सबका साथ, सबका विकास" को लेकर चल रही है।

वहीं पीएम मोदी ने मुख्य विरोधी पार्टी हमला बोलते हुए कहा कि, उसने अनेक वर्षों तक तेलंगाना की मांग ठुकराती रही, तेलंगाना का आंदोलन करने वालों पर गोलियों चलाती रही लेकिन कभी संसद में चर्चा नहीं की। उन्होनें कहा कि, जब राजनीतिक उल्लू सीधा करने की बारी आयी तो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लोगों के हकों को सुने बिना ही फैसला कर दिया।

loading...