Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

बीजेपी की जीत पर ओवैसी का बड़ा बयान, विकास नहीं हिंदुत्व और राष्ट्रवाद ...

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड बहुमत के बाद एमआइएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने एक मीडिया चैनल को दिये हुए इंटरव्यू में कहा कि नरेंद्र मोदी ने हिंदुत्व और राष्ट्रवाद खेलकर हमसे जीत छिन लिया है। बीजेपी हिंदुत्व कार्ड खेलने खेलने में कामयाब रही। हमें हिंदु नहीं हिंदुत्व से खतरा है।

आइये बताते है क्या है पूरा बयान

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी के प्रचंड बहुमत के पीछे के कारणों को बयान करते हुए कहा कि बीजेपी ने राष्ट्रवाद को भुनाया और चुनाव के दौरान हिंदुत्व कार्ड खेला। बीजेपी ने ईवीएम में नहीं हिंदू दिमाग के साथ हेराफेरी की।

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर चुनाव में जात-पात और धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हिंदुत्व कार्ड खेला और वह कामयाब रही। पूरे चुनाव में विकास का मुद्दा गायब रहा।''

पीएम मोदी पर आक्रमण करते हुए ओवैसी ने कहा, ''गेरुआ नकाब पहनकर पीएम मोदी ने हिंदू वोटरों को भरमाया। जिसके बाद उन्होंने कहा कि देश को हिंदू से नहीं हिंदुत्वाद से खतरा है।''

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने एक बार फिर से जीत का ध्वाजा लहराया है। पूरे देश में चली ‘मोदी सुनामी’ के बाद बीजेपी ने 300 का आकंड़ा पार करके अकेले दम पर 303 सीटों पर जीत हासिल की। वहीं, एनडीए ने 352 सीटों पर कब्जा जमाया। इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब बीजेपी ने 300 का आंकड़ा छुआ हो, इससे पहले 2014 में पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर 282 सीटों पर कब्जा जमाया था।

loading...