Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

मोदी विरोधियों का माहाकुंभ! 20 से अधिक दिग्गजों के बीच ममता का शानदार स्वागत

कोलकाता: आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ विरोधी दलों ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। आज शनिवार को यहां कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में विरोधी दलों का ‘महाकुंभ’ का आयोजन किया गया है।

चुनाव से पहले सत्ताधारी एनडीए सरकार विरोधी दलों की की रैली में पहुंची ममता बनर्जी का जोरदार स्वागत किया गया। तृणमूल सुप्रीमो अपने कालीघाट निवास से शंख की ध्वनि और तृणमूल कार्यकर्ताओं और समर्थकों के नारों के बीच रैली के लिए रवाना हुईं। ग्राउंड में पहुंचने पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

पहले से ही कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लाखों पार्टी समर्थक उन्हें देखकर बेहद खुश हो गए और ममता को देखकर प्यार से दीदी-दीदी कहते हुए जोर-जोर से तालियां बजाने लगे। बता दें कि आज सुबह से शहर और राज्य के अन्य जिलों से तृणमूल के हजारों कार्यकर्ताओं ने विशाल ब्रिगेड परेड मैदान में पहुंचना शुरू कर दिया। इस दौरान तृणमूल कार्यकर्ता सड़कों पर 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' के नारे लगाते नजर आए।

विपक्ष की इस रौली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेते अन्य लगभग सभी एनडीए सरकार विरोधी दलों के 20 से अधिक दिग्गज नेता मौजूद हैं। वहीं विरोधियों की रैली में बीजेपी से बागी हुए वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा के भी पहुंचने की खबर है।

loading...