Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

PM की पत्नी जसोदाबेन का एक्सीडेंट- 1 की मौत...

जयपुर: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन के साथ राजस्‍थान में दुर्घटना घटी है, जिसमें वह घायल बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जसोदाबेन जिस कार से जा रही थी वो कोट्टा-चित्तौड़ हाइवे पर दुर्घटना का शिकार हो गई, इस सड़क दुर्घटना में जसोदाबेन के सिर में चोट आई है।

ताजा जानकारी के अनुसार राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में जसोदाबेन किसी कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं, जहां उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में घायल हुई जसोदाबेन को चित्तौड़ के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

गुड वर्क: वाराणसी पुलिस की फैन हुई स्पेनिश महिला!

तो वहीं खबर है कि इस हादसे में एक शख्‍स की मौत भी हुई है। बता दें कि जसोदाबेन बेन सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होती रहती है, इसी सिलसिले में वो हाल ही में मथुरा भी पहुंची थी। खबरों के अनुसार इस हादसे में जसोदाबेन बिल्‍कुल ठीक है।

Auto Expo 2018: शानदार आगाज- इन कम कीमत वाली गाड़ियों पर रहेगी नजर...

जानकारी के अनुसार हदसे के बाद जसोदाबेन पुलिसवालों के साथ चलकर गाड़ी में बैठी हैं, जिसके बाद उन्होंने अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या आप गांधी जी की पैर पखार रही महिला को जानते हैं?

loading...