Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

34 साल की महिला ने 64 साल के बुजुर्ग को ऐसा फंसाया

गुरुग्राम: किसी जरूरतमंद महिला की मदद करना 64 वर्षीय बुर्जुर्ग को इतना महंगा पड़ने वाला है, यह सेक्टर 10 में रहने वाले 64 वर्षीय रिटायर्ड बुजुर्ग ने सपने में भी नही सोचा था। दरअसल, सेक्टर 10 थाना क्षेत्र में 64 वर्षीय देविंदर नाम के शक्स को अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर लाखों वसूले जाने का ससनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस को दी गयी शिकायत में दर्ज किया गया है कि कैसे 34 वर्षीय पूनम नाम की महिला ने पहले 64 वर्षीय बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसाया और कैसे लगातार बीते 6 महीने से जारी था इसके ब्लैकमेलिंग का धंधा। वहीं गुरुग्राम पुलिस की माने तो आरोपी महिला को सेक्टर 89 से गिरफ्तार कर लिया है और रिमांड पर ले मामले की तफ्तीश की जा रही है।

दरअसल 34 वर्षीय पूनम नाम की महिला ने योजनाबद्ध तरीके से सेक्टर 10 के रहने वाले बुजुर्ग को मीठी मीठी बातों में फसा मदद की गुहार लगाई और फिर बुजुर्ग को हर रोज फोन कर बुलाने लगी। महिला बुजुर्ग को सेक्टर 89 के NBBC सोसायटीके फ्लैट में बुलाती थी और जब 64 वर्षीय देविंदर नाम के बुजुर्ग महिला के बिछाए शातिर जाल में फंस उंसके बताए फ्लैट में पहुंचा, तो पूनम नाम की इस महिला ने कोल्ड्रिंग में नशीला प्रदार्थ मिला कर उंसके साथ अश्लील वीडियो और फोटो बना ब्लैकमेल करने लगी। शुरुवात में बुजुर्ग से कैश वसूलने लगी जो धीरे-धीरे लाखों का फ्लैट तक अपने नाम करवाने में कामयाब हो गयी। बहरहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल फोन को भी अपने कब्जे में ले तफ़्तीश शुरू कर दी है।

वहीं पुलिस की माने तो आरोपी महिला को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है, जिससे की महिला की पूरी कुंडली खंगाली जा सके। पुलिस की माने तो तफ़्तीश इस बात पर भी चल रही है कि क्या इससे पहले भी महिला ने किसीं और को ऐसे ही हनी ट्रैप में तो नही फंसाया है।

loading...